लाइव टीवी

Viral video: मस्ती में पत्नी के साथ डांस कर रहे थे अंकल, अचानक उतर गई 'पैंट', वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Updated Aug 17, 2021 | 18:23 IST

Funny Dance Video: एक पार्टी में डांस करने के दौरान अंकल की पैंट उतर गई. इस नजारे को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
डांस करते हुए शख्स की उतर गई पैंट
मुख्य बातें
  • डांस करते हुए बुजुर्ग की उतर गई पैंट
  • वीडियो देख लोग जमकर लगा रहे हैं ठहाके
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर हमेशा एक से बढ़कर एक मजेदार चीजें शेयर होती रहती हैं। इनमें कुछ मामले ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर काफी हैरानी होती है। वहीं, कुछ ऐसे होते हैं जिन पर लोगों को यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ना केवल आपको हैरानी होगी बल्कि आप अपनी हंसी को भी नहीं रोक पाएंगे।

जरा सोचिए किसी पार्टी में आप मौजूद हैं और अपने पार्टनर के साथ मस्ती में डांस कर रहे हैं. लेकिन, अचानक आपकी पैंट उतर जाए तो कैसा फील होगा? जाहिर सी बात है किसी को शर्मिंदगी महसूस होगी। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक अंकल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक एक अंकल अपनी 'पत्नी' के साथ डांस कर रहे हैं। डांस करते-करते अंकल पार्टनर को गाल पर किस पर भी करते हैं। ठीक उसी वक्त उनकी पैंट उतर जाती है। आलम ये होता है कि वह घबरा जाते हैं और झटपट अपनी पैंट को ऊपर करने लगते हैं। तो पहले आप भी इस मजेदार वीडियो को देख लें...

बेहद मजेदार है वीडियो

वीडियो देखकर यकीनन आप अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे होंगे। किसी की भी हंसी ना रुके। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'younglandlord01' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आलम ये है कि इस वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ' आखिर इस पैंट को सीने वाला टेलर कौन है?' वहीं, कुछ यूजर्स फनी इमोजी शेयर कर इस पर मजे ले रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।