लाइव टीवी

Video: इस ट्रैफिक पुलिस वाले का स्टाइल देख चकमा खा गए लोग, रजनीकांत से हो रही तुलना

Updated Dec 10, 2021 | 17:58 IST

किस तरह एक ट्रैफिक पुलिस वाला स्टाइल मारते हुए अपनी ड्यूटी कर रहा है। कभी वो गाड़ियों को हाथ दिखाकर आगे बढ़ने के लिए कहता है, तो कभी कमर मटकाते हुए पीछे देखता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ट्रैफिक पुलिस वाले का जबरदस्त अंदाज...
मुख्य बातें
  • इंदौर के ट्रैफिक पुलिस वाले ने स्टाइल से मचाया धमाल
  • पुलिस वाले का अंदाज देख दंग रह गए लोग
  • वीडियो को बार-बार देख रहे हैं लोग

सोशल मीडिया की दुनिया में आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती हैं, जिसे देखकर चेहरे पर मुस्कान  आ जाती है। वहीं, कुछ चीजों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस वाला जिस अंदाज और स्टाइल से अपनी ड्यूटी कर रहा है उसे देखकर लोग चकमा खा गए। हालांकि, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं।

हर इंसान में कुछ ना कुछ अलग और खास होता है। कई लोग सबके सामने टैलेंट को दिखा पाते हैं, जबकि कुछ को मौका नहीं मिल पाता है। अब इस वायरल वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक ट्रैफिक पुलिस वाला स्टाइल मारते हुए अपनी ड्यूटी कर रहा है। कभी वो गाड़ियों को हाथ दिखाकर आगे बढ़ने के लिए कहता है, तो कभी कमर मटकाते हुए पीछे देखता है। ट्रैफिक पुलिस वाले को देखकर ऐसा लगता है जैसे वह डांस कर रहा है। आलम ये है कि लोगों को उसका अंदाज काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो...


वीडियो देखने के बाद यकीनन आपका भी मन झूमने का कर रहा होगा। आखिर, हो भी क्यों नहीं इस ट्रैफिक पुलिस वाले में टैलेंट ही कुछ ऐसा है? इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों को पुलिस वाले का अंदाज इतना पसंद आया कि उसकी तुलान सुपरस्टार रजनीकांत से कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'official_viralclips' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो आपको पुलिस वाले का अंदाज कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।