लाइव टीवी

[VIDEO] कोरोना से बचने के लिए देखें पंजाब पुलिस का भांगड़ा, डांस करके बताईं बड़े काम की बातें

Updated Mar 23, 2020 | 16:52 IST

Punjab police corona Bhangra VIDEO: कोरोना वायरस से बचाव की जरूरतों और तमाम तरह के जागरुकता अभियानों के बीच पंजाब पुलिस के जवानों के भांगड़ा करने का एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कोरोना पर पंजाब पुलिस का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस से बचाव के लिए पंजाब पुलिस का भांगड़ा डांस वीडियो
  • वायरल क्लिप में लोगों को महामारी से बचने के तरीके बताते दिखे पुलिस अधिकारी
  • पंजाबी लोक गीत के बोलों पर जानलेवा वायरस को लेकर फैलाई गई जागरुकता

नई दिल्ली: महामारी बन चुके कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने को लेकर पंजाब पुलिस से जुड़ा एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है। इसे नेटिजंस का खूब प्यार मिल रहा है और वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता द्वारा ट्विटर पर वीडियो को शेयर किया गया है। क्लिप में पंजाब के कई पुलिस अधिकारियों को बारी बारी से नाचते हुए दिखाया गया है। पुलिसकर्मी पंजाबी लोक गीत के बोलों पर खास भांगड़ा डांस कर रहे हैं ताकि लोगों को कोरोना वायरस के प्रकोप के बारे में शिक्षित किया जा सके।

अधिकारी दिनकर गुप्ता ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, 'पूरे पंजाब पुलिस से एक संदेश और हम सभी को निर्देशों का पालन करने का आग्रह करते हैं। अपने हाथों को बार-बार धोएं, घर पर रहें और सुरक्षित रहने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखें। आप सभी से यह साझा करने का अनुरोध करता हूं। सभी के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए वीडियो शेयर करें।'

यहां वीडियो देखें:

वीडियो में, पंजाब पुलिस का डांस साझा किया गया है और भांगड़ा करते हुए कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए तरीके बताए गए हैं। इसमें लोगों से आग्रह किया गया है कि वे खांसते समय अपना मुंह ढंक लें और हाथ मिलाने से बचें।

वीडियो से प्रभावित होकर, नेटिज़न्स की ओर से ट्वीट पर लगाातार कमेंट आ रहे हैं। कई यूजर्स ने जागरुकता फैलाने के लिए पंजाब पुलिस के अभिनव प्रयास की प्रशंसा की है। यहां वीडियो को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं देख सकते हैं।

पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो 73 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही हजारों लाइक और सैकड़ों रिट्वीट भी मिल रहे हैं।