लाइव टीवी

VIDEO: लॉकडाउन के दौरान भगवान शिव की मूर्ति पर दिखा ऐसा नजारा, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Updated May 01, 2020 | 15:47 IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल कई वीडियो वायरल हो रहे हैं लेकिन भगवान शंकर की मूर्ति का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है

Loading ...
लॉकडाउन के दौरान भगवान शिव की मूर्ति पर दिखा ऐसा नजारा
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है भगवान शंकर की मूर्ति का एक वीडियो
  • फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्वीटर पर साझा किया है वीडियो
  • वीडियो में भगवान शंकर की मूर्ति से लिपटे नाग को लोगों ने मोबाइल कैमरे में किया है कैद

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में दूसरे चरण का लॉकडाउन जारी है। इस लॉकडाउन की वजह से जहां लोगों को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है वहीं इस दौरान कुछ सकारात्मक चीजें भी देखने को मिली है। नदी हो या हवा, या फिर  पर्यावरण, हर जगह इस लॉकडाउन का शानदार असर देखने को मिला है। महानगरों की हवा पहले से कई गुना अधिक साफ हो चली है। गंगा का पानी इतना साफ हो चला है कि ऋषिकेश और हरिद्वार में वो पीने योग्य हो चला है।

वायरल हो रहा है वीडियो

 सोशल मीडिया पर आजकल कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो लॉकडाउन के सकारात्मक परिणामों की एक झलक दिखाते हैं। ऐसा लग रहा है मानो प्रकृति फिर अपने पुराने स्वरूप में लौट रही है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो कहां और कब का है।

क्या है वीडियो में
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक मंदिर में भगवान शिवजी की मूर्ति है और शिव की मूर्ति पर लिपटकर मूर्ति के ऊपर नागदेव फन फैलाकर विराजमान हैं। यह नाग कई फुट लंबा है। ऐसा लग रहा है मानों नागदेव भगवान शंकर की छतरी बनकर उन्हें ढ़क रहे हों। वीडियो को फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर साझा किया है। यह वीडियो किसी मोबाइल से शूट किया गया है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान बड़े शहरों में भी ऐसे पक्षी या जानवर दिखाए दिए हैं जो प्राय: लुप्तप्राय से हो गए थे। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था जिसमें कई हिरन सड़के बीचों-बीच छलांग लगाकर भाग रहे हैं।