लाइव टीवी

पिता के घर जाने की बात पर दूल्हे ने रख दी ऐसी शर्त, मंडप में ही बन गया दुल्हन का मुंह

Updated Jul 02, 2022 | 14:15 IST

Wedding Video: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है तो शादी से जुड़े वीडियो कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे हैं। शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के कुछ मोमेंट्स ऐसे होते हैं, जो शादी को और भी ज्यादा यादगार बना देते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शादी का वीडियो
मुख्य बातें
  • दूल्हे ने मंडप में अपनी बात से जीता दिल
  • दूल्हे की बात सुनकर पंडितजी भी चौंक गए
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

Wedding Video: सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है तो शादी से जुड़े वीडियो कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे हैं। शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के कुछ मोमेंट्स ऐसे होते हैं, जो शादी को और भी ज्यादा यादगार बना देते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। वीडियो को शादी (Marriage) के मंडप से कैद किया गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं। फेरे होने के बाद पंडित जी दूल्हा और दुल्हन को शादी के वचनों के बारे में बता रहे हैं। इस दौरान पंडितजी कहते हैं कि दुल्हन अपने पिता के घर भी तब तक नहीं जा सकती है, जब तक वह दूल्हे की सहमति नहीं ले लेती है। इस पर दूल्हा जो जवाब देता है, वह लोगों को काफी पसंद आया है। दूल्हे का जवाब जमकर ट्रेंड कर रहा है। आप सुन सकते हैं कि पंडित जी ने कहते हैं कि दुल्हन पिता के घर भी नहीं जा सकती है, अगर जाना होगा तो पति से पूछना होगा।

ये भी पढ़ें- OMG: पहले घड़ियाल को दुल्हन की तरह सजाया, फिर मैक्सिको के मेयर ने कर ली शादी, सरेआम Kiss भी किया

दूल्हे का जवाब सुनकर आएगा मजा

इसके बाद दूल्हा तपाक से बोलता है कि 'मैं कहता हूं तू (दुल्हन) कभी भी जा, लेकिन मेरी बस एक शर्त है।' जैसे ही दूल्हा शर्त की बात करता है, वैसे ही वहां मौजूद लोगों के कान खड़े हो जाते हैं। इसके बाद दूल्हा अपनी बात को पूरा करता है और कहता है, 'मेरी शर्त है कि कम से कम एक महीने के लिए जा।' दूल्हा जैसे ही यह बोलता है, वहां मौजूद सभी लोगों को हंसी आ जाती है। किसी ने दूल्हे से ऐसे जवाब की उम्मीद नहीं की होगी। आप देख सकते हैं कि दूल्हे के इस जवाब से दुल्हन का मुंह बन जाता है। देखें वीडियो- 

वीडियो देखकर लोग दूल्हे के 'सेंस ऑफ ह्यूमर' की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को weddingplz नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो इतना प्यारा है कि इसे अब तक 9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी कर लिया है।