लाइव टीवी

दामाद ने सास-ससुर की करवाई शादी, इस तरह लव मैरिज को मिली मंजिल, देखें वीडियो

Updated Jan 19, 2022 | 14:16 IST

Bride Groom Viral Video: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले स्थित वडलीपाड़ा गांव में एक ऐसी शादी हुई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि 60 साल पहले धनजी अमलियार ने लव मैरिज की थी। उस दौरान उन्होंने ना तो सात फेरे लिए थे और ना ही हल्दी की रस्म अदा की गई थी।

Loading ...
बुजुर्ग कपल की शादी
मुख्य बातें
  • राजस्थान में बुजुर्ग कपल की शादी
  • दामाद-बेटी ने करवाई दोनों की शादी
  • लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

Old Couple Wedding Viral Video: कहते हैं ना तो प्यार की उम्र होती है और ना ही शादी की। क्योंकि, ये कब, कहां और किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई लोग तो बुढ़ापे में भी शादी (Wedding Video) कर लोगों के लिए मिसाल बन जाते हैं। दुनियाभर से इस तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे मामले से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर थोड़ी हैरानी भी होगी और मामला दिल भी जीत लेगा। क्योंकि, एक दामाद ने सास-ससुर की शादी करवाई है, जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। कुछ लोग जहां वीडियो को देखकर हैरान हैं, तो कुछ तारीफ भी कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के बांसवाड़ा जिले स्थित वडलीपाड़ा गांव में एक ऐसी शादी हुई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि 60 साल पहले धनजी अमलियार ने लव मैरिज की थी। उस दौरान उन्होंने ना तो सात फेरे लिए थे और ना ही हल्दी की रस्म अदा की गई थी। दोनों की एक बेटी सीमा और दामाद भी हैं। बेटी और दामाद ने एक बार फिर दोनों को शादी कराने का फैसला किया। रिपोर्ट में बताया गया है कि हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हल्दी रस्म पूरी की गई, मंगल गीत गाए गए और बुजुर्ग कपल ने सात फेरे भी लिए। इतना ही नहीं समाज के सामने दोनों ने एक दूसरे को फूल माला भी पहनाए। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें - Viral Video: जब JCB और हाथी के बीछ छिड़ गई जबरदस्त जंग, देखें कौन किस पर पड़ा भारी?

शादी की हर तरफ हो रही है चर्चा

इस शादी को देखने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। लोगों ने बुजुर्ग कपल को आशीर्वाद दिए और बधाई भी दी। अब इस शादी का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस शादी की तारीफ भी कर रहे हैं। तो इस शादी पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।