लाइव टीवी

Viral: शादी में दोस्तों ने दिया ऐसा वेडिंग गिफ्ट, देखकर खुली रह गई लोगों की आंखें, देखें वीडियो

Updated Dec 10, 2021 | 12:52 IST

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला के बाद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। उसी दौरान दूल्हे के दोस्त कुछ ऐसा करते हैं, जिससे लोगों की हंसी छूट जाती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दोस्तों ने ले ली मौज
मुख्य बातें
  • बेहद मजेदार है शादी का ये वीडियो
  • दोस्तों ने दिया शानदार वेडिंग गिफ्ट
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

शादियों में दूल्हा-दुल्हन को हर कोई कुछ ना कुछ गिफ्ट जरूर देता है। कई बार मौज-मस्ती में दोस्त-यार ऐसा गिफ्ट देते हैं, जिसे देखकर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला के बाद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। उसी दौरान दूल्हे के दोस्त कुछ ऐसा करते हैं, जिससे लोगों की हंसी छूट जाती है। दोस्त नए नवेले कपल को बहुत ही भारी-भरकम गिफ्ट देते हुए दिखाई दे रहे हैं। गिफ्ट देखकर दूल्हा-दुल्हन को भी हैरानी होती है। अब आप भी सोच रहे होंगे ऐसा कौन सा गिफ्ट था जिससे देखकर लोग हैरान रह गए। तो आपको बता दें कि दूल्हे के दोस्त वॉशिंग मशीन का खाली डब्बा गिफ्ट कर देते हैं, लेकिन डब्बे को 4-5 लोग पकड़कर ले आते हैं। देखकर ऐसा लगता है कि डिब्बे के अंदर वॉशिंग मशीन है। लेकिन, हकीकत कुछ और ही होता है। बाद में पता चला कि ये तो मजाक था। 

दूल्हा-दुल्हन के साथ दोस्तों ने ली मौज

डब्बे के साथ फोटो खिंचवाने के बाद उसे फेंक देते हैं। इस नजारे को देखने के बाद हर कोई हंसने लगता है और मजे लेने लगते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'theshaadiswag and whizcocreators' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, छह हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि शादी में ऐसा कौन करता है भाई? किसी का कहना है कि भाईयों ने तो मौज करा दी।