लाइव टीवी

पापा ने पूछा क्यों रो रहे हो? तो बेटा बोला- आप चुप रहो.. आप मेरी मम्मी नहीं, देखें Funny Video

Updated Jul 15, 2022 | 14:14 IST

Father Son Video: वीडियो एक बच्चे का है, जिसकी पढ़ाई को लेकर मां पिटाई कर रही होती है। इस बीच वहीं पर बच्चे के पापा मौजूद होते हैं। जब बच्चा रो रहा होता है तो पापा पूछते हैं कि क्यों रो रहे हो? इस पर बेटा जो जवाब देता है, उसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और पेट पकड़-पकड़कर हंसेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
बाप-बेटे की केमेस्ट्री
मुख्य बातें
  • छोटे बच्चे का फनी वीडियो वायरल
  • पढ़ाई न करने पर मम्मी कर रही थी पिटाई
  • पिता ने पूछा तो बच्चे ने दिया मजेदार जवाब

Father Son Video: अक्सर जब बच्चे पढ़ाई नहीं करते तो मां जमकर पिटाई करती है, जिससे कि बच्चा अच्छे से पढ़ाई करे। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो ऐसे ही एक बच्चे का है, जिसकी पढ़ाई को लेकर मां पिटाई कर रही होती है। इस बीच वहीं पर बच्चे के पापा मौजूद होते हैं। जब बच्चा रो रहा होता है तो पापा पूछते हैं कि क्यों रो रहे हो? इस पर बेटा जो जवाब देता है, उसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और पेट पकड़-पकड़कर हंसेंगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटे बच्चे को मम्मी ने पढ़ने के लिए बिठाया है। ऐसा लग रहा है वह उसे गिनती पढ़ा रही हैं। इसी बीच जब बच्चे का पढ़ने में मन नहीं लगता तो मां उसकी पिटाई कर देती है। इससे बच्चा जोर-जोर से रोने लगता है। हालांकि मां के डर से वह पढ़ाई कर रहा होता है। तभी वहां मौजूद बच्चे के पापा इस घटना का वीडियो शूट करने लगते हैं। बच्चे के पापा अपने मोबाइल में उसके रोने का वीडियो शूट कर रहे होते हैं। इसी बीच पापा बच्चे से पूछते हैं कि रोने से क्या होगा? जिस पर बेटा ऐसे डायलॉग मारता है, जिसे सुनकर आप हंस पड़ेंगे।

Optical Illusion: अगर आपके पास है बाज सी नजर तो ढेरों स्नोमैन के बीच ढूंढकर दिखाइए पांडा, 99 परसेंट हुए फेल

पापा को मिलता है मजेदार जवाब

आप देख सकते हैं कि बच्चा हाथ में पेसिंल और कॉपी लेकर बैठा है। मम्मी उससे नंबर्स लिखवा रही होती हैं। गुस्से में मम्मी एक बार बोलती हैं कि वन नाइन (19) लिखो तो बच्चा रोते हुए कहता है.. वन नाइन। इसके बाद वह लिखने लगता है। आप देख सकते हैं कि मम्मी बच्चे के आंसू भी पोछती है। तभी वीडियो रिकॉर्ड कर रहे पापा बीच में बोल पड़ते हैं। रोते हुए बच्चे से पापा कहते हैं, 'क्या फायदा रोने से।' इस पर बच्चा जवाब में कहता है.. 'आप चुप रहो, आप मेरे पापा हो मम्मी नहीं।' इस पर पापा कहते हैं कि रोने से क्या होगा तो बच्चा कहता है कि, 'चॉकलेट मिलेगा और आप दोगे।' देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं कि जब पापा बेटे को चुप करा रहे थे तो मां-बाप आपस में ही झगड़ने लगते हैं। हालांकि, मुख्य फोकस बच्चा होता है तो मामला तुरंत ही शांत हो जाता है। वीडियो को फेसबुक पर अशफाक नायक नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे लाखों लोगों ने लाइक कर लिया है।