लाइव टीवी

अजब: जब चुरा नहीं पाया बाइक तो गुस्से में तेल की टंकी ही उखाड़ ले गया चोर, देखें VIDEO

Updated Sep 26, 2022 | 06:00 IST

Viral Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक शोरूम के बाहर सड़क के किनारे खड़ी है। देखा जा सकता है कि एक चोर बाइक के करीब पहुंचता है और उस पर हाथ साफ करने की कोशिश करता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
तेल की टंकी चोरी
मुख्य बातें
  • सड़क किनारे खड़ी बाइक चोरी करने आया था चोर
  • बाइक नहीं चुरा पाया तो कर दिया हैरान करने वाला काम
  • गुस्से में तेल की टंकी ही उखाड़ ले गया चोर

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ अनोखा देखने को मिलता है। हमने अक्सर अनोखी चोरियों को कैमरे में कैद होते हुए देखा है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक चोर बाइक चोरी करने आया था। हालांकि, वह बाइक चुराने में असफल रहता है। इसके बाद चोर जो काम करता है, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

बाइक चुराने की कोशिश करता है चोर

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक शोरूम के बाहर सड़क के किनारे खड़ी है। देखा जा सकता है कि एक चोर बाइक के करीब पहुंचता है और उस पर हाथ साफ करने की कोशिश करता है। हालांकि, बाइक में बहुत ही खतरनाक लॉक लगा होता है, जिससे वह अपने इरादे में कामयाब नहीं हो पाता है। वह काफी कोशिश करता है, लेकिन बाइक का लॉक खोलने में उसकी हालत खराब हो जाती है। देखें वीडियो- 

चोर ने चुराई तेल की टंकी

इसके बाद चोर अपना प्लान बदलता है और बाइक की जगह सिर्फ तेल की टंकी चुराने के बारे में सोचता है। आप देख सकते हैं कि वह अगले ही सेकेंड तेल की टंकी खोलने लगता है। वह इसमें कामयाब भी हो जाता है और टंकी लेकर वहां से रफूचक्कर हो जाता है। चोर की इस हरकत को देखकर कई लोग हैरान हैं। आप देख सकते हैं कि चोर बिना किसी चाबी की मदद टंकी निकाल लेता है और वहां से फरार हो जाता है। वीडियो को 18plusguyy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है।