लाइव टीवी

..जब विलेन अजीत ने "Mask" को लेकर कही ये बात, यूपी पुलिस का कैंपेन आया सामने!

Updated Feb 14, 2021 | 14:56 IST

देश में कोरोना के मामले भले ही कम हो रहे हैं लेकिन हमें सावधानी अभी भी पूरी ही बरतनी है, उत्तर प्रदेश पुलिस भी इस बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए कैंपेन चलाती रहती है।

Loading ...
मॉस्क को लेकर UP Police का ताजा कैंपेन सामने आया है
मुख्य बातें
  • मशहूर विलेन अजीत और बिंदु के बीच काफी चर्चित डॉयलाग मोना सोना कहां हैं...
  • इस तर्ज पर 'मोना तुम्हारा मॉस्क कहां है'...ये कैंपेन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है
  • '2 गज दूरी मास्क है जरूरी'... का स्लोगन लोग भूलते जा रहे हैं

उत्तर प्रदेश पुलिस कोरोना केसों को लेकर खासी गंभीर है तभी तो उसका जोर इस बात पर है कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखना चाहिए और जो भी प्रिकॉशन बतायें गए हैं उनका पालन करना जरूरी है क्योंकि जरा सी भी असावधानी आपको दिक्कत में डाल सकती है, इस बावत यूपी पुलिस बकायदा सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाती रहती है।

इस बारे में राज्य पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बढ़िया अट्रैक्टिव कैंपेन चलाती रहती है जिसपर लोगों का खासा ध्यान जाता है इसके लिए वो फिल्मी सितारों के फेमस डॉयलाग्स आदि का भी सहारा लेती रहती है।

मॉस्क को लेकर ताजा कैंपेन सामने आया है जिसमें अपने जमाने के मशहूर विलेन अजीत और बिंदु के बीच काफी चर्चित डॉयलाग मोना सोना कहां हैं... की तर्ज पर 'मोना तुम्हारा मॉस्क कहां है'...ये कैंपेन लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

गौरतलब है कि जैसे कोरोना के केसों की रफ्तार ढ़ीली पढ़ रही है वैसै ही लोग सावधानी बरतने में ढिलाई बरत रहे हैं और लोगों में इसका डर खत्म होता जा रहा है, '2 गज दूरी मास्क है जरूरी'... का स्लोगन तो लोग भूलते जा रहे हैं साथ ही लोगों को मास्क लगाना एक बोझ सा लगने लगा इसको देखते हुए ये कैंपेन खासा पसंद किया जा रहा है क्योंकि ये काफी प्रभावी तरीके से संदेश दे रहा है।

बिना मास्क के आप उसी तरह अधूरे हैं...

वहीं कुछ समय पहले ऐसा ही एक ट्वीट मुंबई पुलिस ने कोरोना में मास्क की महत्ता बताने को लेकर किया था,इसमें लिखा था कि आप और मास्क का कॉम्बिनेशन सही है, बिना मास्क के आप उसी तरह अधूरे हैं जैसे वड़ा पाव, भुर्जी पाव, कीमा पाव और भाजी पाव का कॉम्बिनेशन बिना पाव के अधूरा है..

वहीं दूसरी तरफ कई नागरिक सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना से बचाव की जानकारी साझा कर अपनी सोशल रिस्पॉंसिबिलिटी निभा रहे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स और मैसेज शेयर करते रहते हैं।