लाइव टीवी

जब गर्मी में नल के पास बैठे कोबरा के सिर पर शख्स ने डाला पानी, देखें रोंगटे खड़े करने वाला [VIDEO]

Updated May 26, 2020 | 07:21 IST

King Cobra Bath VIDEO: एक कोबरा सांप को नहलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को भारतीय वनसेवा अधिकारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जब सांप के ऊपर डाला गया पानी

नई दिल्ली: एक किंग कोबरा सांप का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। आईएफएस सुशांत नंदा अक्सर जानवरों के अलग अलग दिलचस्प वीडियो शेयर करते रहते हैं जो लोगों के बीच भी ट्रेंड में रहते हैं। आज एक बड़े किंग कोबरा सांप के वीडियो की बारी है, जिसने इंटरनेट यूजर्स को रोमांचित कर दिया है।

वीडियो में एक शख्स कोबरा सांप के ऊपर पानी डालते हुए दिख रहा है। इन दिनों देश भर में बेहद तेज गर्मी पड़ रही है जिससे इंसान से लेकर जानवर तक हर कोई परेशान है। जानवर ठंडी जगहों की तलाश कर रहे हैं और इधर उधर घूम रहे हैं। सांप उन कुछ जंगली जीवों में शामिल है जिन पर गर्मी का सबसे ज्यादा असर पड़ता है और जो इससे राहत की तलाश में ठंडी जगहों पर पाए जाते हैं।

ऐसा ही एक सांप एक नल के पास जाकर बैठ गया और यहां पर एक शख्स भी मौजूद था। शायद वह भी सांप की परेशानी को समझ गया और उसे राहत देने के लिए सिर पर पानी डाला। इस दौरान कई बार वीडियो में रोमांचक मोड़ आता है जब शख्स सांप के सिर के पिछले हिस्से को छूता है। सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'गर्मियों का समय और इन दिनों कौन नहाना नहीं चाहता।'

वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही इस पर हजारों रिट्वीट और लाइक भी आ रहे हैं। यहां आप वीडियो पर आए लोगों के रिएक्शन देख सकते हैं।

डिस्क्लेमर: आईएफएस अधिकारी की ओर शेयर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है और टाइम्स नाउ हिंदी इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करता।