लाइव टीवी

[Viral Video]..तुम्हारा मास्क कहां है? सड़क पर डंडा लिए एक मासूम बच्चे का वीडियो हो रहा वायरल

Updated Jul 06, 2021 | 23:18 IST

where is your mask:हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से एक मासूम बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो वहां आए टूरिस्टों से सवाल कर रहा है कि तुम्हार मास्क कहां है?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
छोटे बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
मुख्य बातें
  • बड़ी संख्या में पर्यटक हिमाचल प्रदेश का रुख कर रहे हैं
  • टूरिस्ट पयर्टक स्थलों पर फ्री होकर घूम रहे हैं और मास्क भी नहीं पहन रहे
  • वहां का एक छोटा बच्चा उनको आईना दिखा रहा है

नई दिल्ली: देश में कोविड-19 की दूसरी लहर में सुधार होने और मैदानी इलाकों में भीषण गर्मी तथा लू का प्रकोप बढ़ने के मद्देनजर बड़ी संख्या में पर्यटक हिमाचल प्रदेश का रुख कर रहे हैं तमाम ऐसे टूरिस्ट हैं जो ये मानकर चल रहे हैं कि देश से कोरोना पूरी तरह चला गया है जिसके मद्देनजर वो पयर्टक स्थलों पर फ्री होकर घूम रहे हैं और मास्क भी नहीं पहन रहे हैं।

ऐसे में हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से एक छोटे से बच्चे का काम कोरोना को लेकर लापरवाह लोगों को बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर दे रहा है हालांकि वो ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि वो तो मानकर चल रहे हैं कि कोरोना खत्म हो गया और लाइफ पहले की तरह ही नॉर्मल हो गई है।

धर्मशाला घूमने आए तमाम टूरिस्ट वहां पर बिना सोशल डिस्टेंसिंग के घूम रहे हैं और ना खुद और ना ही साथ के लोग मास्क पहन रहे हैं ऐसे में वहां का एक छोटा बच्चा उनको आईना दिखा रहा है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौर हो कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम पड़ते ही लोग लापरवाह तरीके से अपने घरों से निकल पड़े हैं, होटल, रेस्टोरेंट, हिल स्टेशनों पर लोगों की भारी भीड़ नजर आ रही है, शिमला, मनाली, धर्मशाला, डलहौजी जैसे टूरिस्ट प्लेसों की वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनमें लोगों की खचाखच भीड़ देखी जा सकती है और वो कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा रहे हैं।