लाइव टीवी

कौन है ये 'कच्चा बादाम' गाना वाला शख्स? जिसके गाने ने लोगों की नींद उड़ा दी है, यहां जानें सबकुछ

Updated Feb 03, 2022 | 14:27 IST

Kacha Badam Song Singer Name: कच्चा बादाम गाने को कोई सिंगर नहीं बल्कि एक मूंगफली विक्रेता ने गाया है। इनका नाम भुबन बादायकर है, जो मूलरूप से पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले स्थित कुरालजुगरी गांव के रहने वाले हैं।

Loading ...
सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम गाने की धूम
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाया 'कच्चा बादाम' गाना
  • इस गाने पर अब तक तीन लाख से ज्यादा रिल्स बन चुके हैं
  • इस गाना को गाने वाले का नाम है भुबन बादायकर

Kacha Badam Song Singer Name: सोशल मीडिया पर कब, कौन और किसका वीडियो वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता?  वैसे तो हर दिन हजारों वीडियो शेयर होते हैं, लेकिन कुछ वीडियो देखते ही पूरी दुनिया में फेमस हो जाते हैं और उस पर लोग रिल्स बनाने लगते हैं। आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी तक उसके दीवाने हो जाते हैं और अपने-अपने अंदाज में उस पर मजेदार वीडियो बनाते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर 'कच्चा बादाम' गाना छाया हुआ है। आलम ये है कि इस गाने ने लोगों की 'नींद' उड़ा रखी है। सेलेब्स से लेकर आम जनता तक इस गाने पर थिरक रहे हैं और अब तक इस गाने पर लाखों रिल्स बन चुके हैं। तो आइए, जानते हैं किसने इस गाने को गाया है और किस तरह वह फेमस हो गया...

कच्चा बादाम गाने को कोई सिंगर नहीं बल्कि एक मूंगफली विक्रेता ने गाया है। इनका नाम भुबन बादायकर है, जो मूलरूप से पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले स्थित कुरालजुगरी गांव के रहने वाले हैं। भुबन गांव-गांव घूम-घूमकर मूंगफली बेचते हैं। भुबन रोजाना तीन से चाल किलो तक मूंगफली बेचकर 200 से 500 रुपए तक कमा लेते हैं। हालांकि, जब से उनका गाना वायरल हुआ है तब से बिक्री ज्यादा बढ़ गई है। भुबन का पांच लोगों का परिवार है। जिसमें उनकी पत्नी दो बेटे और बेटी हैं। 

ये भी पढ़ें - Viral Video: दुल्हन को आता देख अचानक भांगड़ा करने लगा दूल्हा, देखें फिर लड़की ने क्या किया?

10 साल से मूंगफली बेच रहे हैं भुबन

भुबन की आर्थिक हालत ठीक नहीं है और पिछले 10 साल से वो मूंगफली बेचकर अपने परिवार का गुजर-बसर करते हैं। उनका गाना कच्चा बादाम बाउल लोक धुन पर बेस्ड है, जिसने उन्हें स्टार बना दिया है। वो हमेशा गाना गाते हुए मूंगफली बेचते हैं, किसी की नजर उन पर पड़ी और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद उनका वीडियो इतना वायरल हुआ कि अब तक तीन लाख से ज्यादा रिल्स उस पर बन चुके हैं। भुबन अपनी आर्थिक हालत को लेकर सरकार से मदद चाहते हैं। फिलहाल, भुबन लोगों के दिलों पर तो राज कर रहे हैं और अब देखना ये होगा कि उनकी जिंदगी बदलती है या नहीं?