लाइव टीवी

VIDEO: पत्नी ने प्रोफेसर पति को चप्पलों से पीटा, कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला नजारा

Updated Aug 22, 2022 | 14:01 IST

Pitai Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पति को कमरे बंद करके चप्पलों से पीट रही है। इस नजारे को देखने के बाद लोग हैरान रह गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पत्नी ने पति को जमकर पीटा
मुख्य बातें
  • ओडिशा से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • पत्नी ने प्रोफेस पति को चप्पलों से पीटा
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Pati Patni Pitai Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई मामला जरूर छाया रहता है। कई बार चीजें दिल को सुकून देती है, तो कुछ नजारों को देखकर हैरानी होती है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Shocking Video) सामने आया है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए। यकीन मानिए, सच्चाई जानकर आप भी एक पल के लिए जरूर चौंक जाएंगे। एक पत्नी अपने प्रोफेसर पति को कमरे के अंदर चप्पलों से बुरी तरह पिटाई कर रही है। इस नजारे को देखकर लोग चौंक गए और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया। 

वायरल वीडियो ओडिशा के ब्रह्मपुर का बताया जा रहा है। जहां एक प्रोफेसर की पत्नी ने बंद कमरे में उनकी जमकर पिटाई कर दी। वीडियो (Trending Video) में आप देख सकते हैं पति के चेंबर में घुसकर किस तरह पत्नी चप्पलों से उनकी पिटाई कर रही है। बताया जा रहा है कि पिटने वाला शख्स ब्रह्मपुर यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। पत्नी ने उन्हें जमकर गालियां दे रही हैं और चप्पलों से ताबड़तोड़ पिटाई कर रही है। महिला तब तक अपने पति को पीटती रही है, जब तक दूसरे प्रोफेसर और स्टाफ बचाने के लिए वहां नहीं पहुंचे। जब दूसरे लोगों ने बार-बार रिक्वेस्ट की तब जाकर पत्नी ने दरवाजा खोला। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  इस बॉस ने कर्मचारियों के लिए खोल दी तिजोरी, हर महीने 19 हजार रुपए बोनस का ऐलान, दिलचस्प मामला

पत्नी ने पति को चप्पलों से पीटा

अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। आलम ये है कि लोग इस नजारे को देखकर काफी हैरान हैं और कुछ लोग महिला पर भड़के हुए हैं। फिलहाल, इस मामले की छानबीन हो रही है। लेकिन, इसे लेकर अब तक ज्यादा सच्चाई सामने नहीं आई है। लेकिन, इस घटना ने सबको चौंका दिया है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।