लाइव टीवी

VIDEO: ट्रेन की छत पर चढ़ने के लिए इस तरह जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, फिर जो हुआ...

Updated Aug 22, 2022 | 15:11 IST

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीन मानिए आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
महिला का धांसू जुगाड़...
मुख्य बातें
  • ट्रेन की छत पर महिला का जबरदस्त जुगाड़
  • अचानक पुलिस वाला पहुंच गया वहां
  • सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो वायरल

Funny Jugaad Video: आज कल हर काम के लिए लोग जुगाड़ भिड़ाते हैं। सोशल मीडिया पर आपको जुगाड़ (Jugaad Video) के एक से एक मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। जबकि, कुछ पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में जुगाड़ का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, जिस तरह एक महिला ट्रेन की छत पर बैठने के जुगाड़ भिड़ा रही थी उसने सबको दंग कर दिया। 

दरअसल, लोग चीजों को आसान बनाने के लिए अक्सर 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का इस्तेमाल करते हैं। ये तो हम सब जानते हैं ट्रेन की छत पर बैठना गैर कानूनी है। लेकिन, बांग्लादेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। वायरल वीडियो (Jugaad Viral Video) में आप देख सकते हैं काफी संख्या में ट्रेन की छत पर लोग बैठे हैं। वहीं, एक महिला भी ट्रेन की छत पर बैठना चाहती है। लिहाजा, उसने खिड़की से चढ़ने के लिए जुगाड़ भिड़ाया। एक शख्स उसकी हाथ पकड़कर ऊपर की ओर खींच रहा है। लेकिन, महिला का सही से बैलेंस नहीं बन पा रहा है। तभी वहां एक पुलिसवाला पहुंच जाता है और फिर क्या होता है आप खुद वीडियो में देख लें...

ये भी पढ़ें -  VIDEO: पत्नी ने प्रोफेसर पति को चप्पलों से पीटा, कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला नजारा

महिला का धांसू जुगाड़...

वीडियो (Trending Video) देखकर जरूर आपकी हंसी छूट गई होगी। इतना ही नहीं अगर हाथ छूट जाता तो महिला सीधे जमीन पर गिरती है और परिणाम कुछ भी हो सकता था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'fresh_outta_stockz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। इतना ही नहीं मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।