लाइव टीवी

गोविंदा के गाने 'मैं से मीना से ना साकी से..' पर रेलवे स्टेशन पर एक महिला का वायरल हो रहा डांस वीडियो

Updated May 07, 2022 | 21:19 IST

Woman Dance At Railway Station on Govinda's Song:फिल्म अभिनेता गोविंदा के कुछ गानों का जबाव नहीं, आज भी वो कहीं बजते हैं तो लोग थिरक उठते हैं, ऐसे ही एक महिला का गोविंदा के गाने 'मैं से मीना से ना साकी से पर डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
साड़ी पहने ये महिला गोविंदा के गाने पर काफी शानदार डांस मूव करती दिख रही है

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता, कभी किसी का स्टंट करते हुए वीडियो तो किसी का गाते हुए तो किसी का डांस वीडियो अक्सर वायरल होते देखा जा सकता है, ऐसा ही एक डांस का वीडियो सामने आया है जिसे सोशल मीडिया यूजर खासा पसंद कर रहे हैं, दरअसल इसमें एक महिला साड़ी पहने गोविंदा के फेमस गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि ये रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया है जिसमें एक महिला साड़ी पहने हुए और सिर पर पल्लू रखे हुए दिखती है और पीछे से गोविंदा का बहुचर्चित गाना -'मैं से मीना से ना साकी से.. बज रहा है और महिला के कदम थिरकने लगते हैं।

आप देख सकते हैं कि लाल साड़ी पहने हुई एक महिला एक्टर गोविंदा के गाने 'आपके आ जाने से...'  पर रेलवे स्टेशन पर डांस करने लगती है इस दौरान महिला अपने सिर पर पल्लू रखे नजर आ रही है,  इस वीडियो को @mehnanitu नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है, पहले आप ये वीडियो देख लें- 


साड़ी पहने ये महिला गोविंदा के गाने पर काफी शानदार डांस मूव करती दिख रही है, यही नहीं उसके एक्शन भी देखने लायक हैं, वीडियो में पीछे खड़े लड़के भी महिला का डांस स्टेप्स कॉपी करते दिख रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स को महिला का ये डांस और अंदाज दोनों ही बेहद पसंद आ रहे हैं।

''डांसिंग अंकल'' डब्बू की तो याद होगी ही, गोविंदा के गानों की करते हैं हू-बहू कॉपी

डब्बू अंकल के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव का बीते सालों वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक समारोह में गोविंदा के गानों पर डांस करते दिखे थे उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद आम लोगों के साथ-साथ कई फिल्मी कलाकार भी उनके फैन हो गए थे, डब्बू अंकल को बाद में डांसिंग अंकल के नाम से भी जाना जाने लगा, डब्बू अंकल के कई वीडियो सामने आए हैं मगर ज्यादा फेमस उनका वीडियो गोविंदा के सुपरहिट गाने 'आपके आ जाने से' पर रहा है।