लाइव टीवी

संबंध बनाते हुए टूटा बेड तो मां ने बेटी को कोर्ट में घसीटा, कोर्ट ने सुना दिया ये फैसला

Updated Oct 31, 2019 | 12:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक मां ने अपनी बेटी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा इसलिए खटखटाया क्योंकि उसने अपने पार्टनर के साथ अपनी मां के बेड पर संबंध बनाया था। जानिए कोर्ट ने किसके पक्ष में सुनाया फैसला-

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: एक मां ने अपनी ही बेटी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा इसलिए खटखटाया क्योंकि उसने संबंध बनाने के दौरान उसका बिस्तर तोड़ दिया था। दरअसल उसकी मां का आरोप था कि उसकी बेटी ने उसके बिस्तर पर संबंध बनाया जिसके कारण उसका बेड टूट गया है। उसने अपनी बेटी से कहा कि वह उसे नया बेड लाकर दे या फिर उसे इसके लिए जुर्माने का भुगतान करे। अंत में कोर्ट ने इन दोनों के इस मामले में अपना फैसला सुनाया।

उसने (मां ने) कोर्ट में बताया कि उसकी बेटी ने किसी अनजाने शख्स के साथ उसके बिस्तर पर संबंध बनाया जिसके बाद उसका बेड बुरी तरह से टूट गया। मां के आरोप पर बेटी ने कहा कि वह अपनी मां के लिए एक नया बेड खरीद कर नहीं ला सकती है उसने मां के आरोपों को बकवास करार दे दिया। मामला ऑस्ट्रेलिया का है।

रिपोर्ट के मुताबिक पहले तो शिकायतकर्ता महिला ने घर पर ही अपनी बेटी के साथ इस मामले का निपटारा करने का प्रयास किया लेकिन जब बात नहीं बनी तो उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इस मामले में सेटलमेंट के लिए अपनी बेटी को ही उस महिला ने ऑस्ट्रेलियन टीवी शो कोर्ट में घसीट ले गई। 

कोर्ट में महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ एक सप्ताह के लिए बाहर घूमने के लिए गई थी इस दौरान उसकी बेटी घर पर अकेली थी। उसने बताया कि वह अपनी बेटी को बता कर गई थी कि घर के दूसरे कमरे में वह आराम से रह सकती है जहां पर क्वीन साइज की बड़ी बेड है। 

लेकिन जब हम सप्ताह भर की छुट्टी मना कर वापस लौटे तो पूरा घर हमने तहस-नहस पाया, और जब मैं सीढ़ियां चढ़कर अपने बेडरुम में पहुंची तो पाया कि मेरा बिस्तर टूटा पड़ा था। मुझे इसका बड़ा दुख हुआ कि उसने मेरे बिस्तर को तोड़ दिया और उपर से उसे इसकी बिल्कुल परवाह भी नहीं थी।   

उसकी बेटी ने अपनी दलील देते हुए बताया कि वह संबंध बनाने के दौरान भावनाओं में बह गई थी और उसे बेड के टूटने का पता ही नहीं चला। इस पर उसकी मां ने पूछा कि उसने दूसरे कमरे का इस्तेमाल क्यों नहीं किया इस पर बेटी ने कहा कि उसके दूसरे दोस्त उसके कमरे में थे।

जब उसने बताया कि वह 2099 डॉलर का भुगतान नहीं कर सकती है तो उसकी मां ने कहा कि वह उसे नया बेड लाकर दे। अगर तुमने बेड तोड़ा है तो उसे ही नया बेड लाकर देना होगा। अंत में कोर्ट में उसकी बेटी से कहा गया कि उसे अपनी मां को 2099 डॉलर बतौर जुर्माना देना होगा। हालांकि इन दोनों मां बेटी का झगड़ा शो तक ही नहीं बल्कि शो के बाहर भी देखने को मिला। कैमरे के सामने बेटी ने मां पर आरोप लगाए कि बेड के टूटने के लिए वह अकेली जिम्मेदार नहीं है।