लाइव टीवी

Shocking: गुड्डे से शादी के बाद महिला को पैदा हुआ बच्चा! जानकर हैरान रह गए लोग

Updated Jun 24, 2022 | 13:48 IST

Woman Marries Ragdoll: महिला और उसके गुड्डे पति ने 21 मई को अपने बच्चे मार्सेलिन्हो का स्वागत किया था। डॉक्टर्स और नर्स की उपस्थिति में महिला ने अपने घर पर 35 मिनट में बच्चे को जन्म दे दिया था। इसे 200 लोगों के लिए लाइव-स्ट्रीमिंग किया गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार- Jam Press
मुख्य बातें
  • महिला ने गुड्डे से की शादी
  • शादी के बाद पैदा हुआ बच्चा
  • तस्वीर देख हैरान हैं लोग

Woman Marries Ragdoll: 'शादी और प्यार' हर इंसान का निजी फैसला होता है। इन दिनों एक महिला ने खेलने वाले गुड्डे से प्यार और शादी का अनोखा दावा किया है। इसके साथ ही महिला का कहना है कि अब उनका एक 'बच्चा' पैदा हुआ है। आपको जानकर हैरान होगी कि महिला और उसके गुड्डे पति ने 21 मई को अपने बच्चे मार्सेलिन्हो का स्वागत किया था। डॉक्टर्स और नर्स की उपस्थिति में महिला ने अपने घर पर 35 मिनट में बच्चे को जन्म दे दिया था। इसे 200 लोगों के लिए लाइव-स्ट्रीमिंग किया गया था।

पहली नजर में ही गुड्डे को दे बैठी थी दिल

मेरिवोन रोचा मोरेस नाम की महिला का कहना है कि वह पहली बार मार्सेलो से मिलते ही उसे दिल दे बैठी थीं। इस रैगडॉल को उसकी मां ने बनाया था, जिससे उसे पहली नजर में ही प्यार हो गया था। दरअसल, मेरिवोन के पास खेलने और डांस करने के लिए कोई नहीं था। इसकी शिकायत जब उन्होंने अपनी मां से की तो उन्होंने यह गुड्डा बनाया था। गुड्डे का नाम मार्सेलो रखा गया। मेरिवोन ने बताया कि जिस दिन से उनके पास मार्सेलो आया है, उस दिन से दोनों के बीच एक रोमांटिक रिश्ता बन गया है। 

मेरिवोन का कहना है कि वह मार्सेलो के प्यार में इतनी दीवानी हुईं कि एक खूबसूरत समारोह में उन्होंने शादी कर ली। इस शादी में 250 से ज्यादा मेहमानों ने हिस्सा लिया था। मीडिया से बात करते हुए मेरिवोन ने अपनी मां के बारे में बताया। मेरिवोन ने कहा कि मेरे पास कोई डांसर नहीं था। जब भी मैं डांस करने के लिए जाती थी तो एक साथी ढूंढती थी। इसके बाद जब मेरी मां ने मुझे मार्सेलो को दिया तो मुझे समझ आया कि यही मेरा पार्टनर है। मेरिवोन कहती हैं कि मेरे लिए वह एक अद्भुत और बहुत महत्वपूर्ण दिन था। मार्सेलो एक ऐसा व्यक्ति है, जिसे वह अपनी लाइफ में हमेशा चाहती थीं। 

ये भी पढ़ें- पहले मंडप में सबके सामने उठाया दुल्हन का घूंघट, फिर दूल्हे ने कर दी चौंकाने वाली हरकत! देखें Video

वैवाहिक जीवन बहुत ही अद्भुत!

मेरिवोन कहती हैं कि मार्सेलो के साथ उनका वैवाहिक जीवन बहुत ही अद्भुत है। मार्सेलो उनसे लड़ता नहीं है और बहस भी नहीं करता। मार्सेलो सिर्फ उन्हें समझता है। वह एक वफादार पति है। मेरिवोन का कहना है कि मार्सेलो ऐसा पति है, जिससे सभी महिलाओं को जलन होती है। हालांकि मेरिवोन की कुछ शिकायतें भी हैं। मेरिवोन कहती हैं कि घर में सिर्फ वही कमाती हैं। वह अपने बिलों के भुगतान के लिए संघर्ष कर रही हैं। मार्सेलो के पास बहुत सारे गुण हैं, लेकिन वह बहुत आलसी है। मेरिवोन कहती हैं कि मार्सेलो बिल्कुल भी काम नहीं करता। हालांकि, मैं एक योद्धा हूं और सारे काम खुद करती हूं।