लाइव टीवी

फोन पर बात करते-करते ट्रेन के आगे पटरियों पर गिर पड़ी महिला, देखें ये हैरान कर देने वाला Video

Updated Nov 02, 2019 | 14:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रेलवे स्टेशन पर फोन पर बात करते हुए महिला का ध्यान हटा और वह सीधे पटरियों पर गिर गई और उसी वक्त सामने से ट्रेन भी आ रही थी। देखें ये वायरल वीडियो

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वायरल वीडियो

नई दिल्ली : रेलवे स्टेशनों पर आमतौर पर यात्रियों को खास सावधानी बरतने की सलाह जारी की जाती है। कब केसी के साथ कौन सी अनहोनी या दुर्घटना हो जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। स्पेन के मैड्रिड में एक महिला एक रेलवे स्टेशन पर ऐसे ही लापरवाही का शिकार हो गई।

वह रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ी मोबाइल फोन पर बात कर रही थी उसी समय उसने ध्यान नहीं दिया और वह प्लेटफॉर्म से पटरियों पर जा गिरी। उसी समय सामने से ट्रेन भी आ रही थी। वह महिला फोन में इतनी डूबी हुई थी कि उसे पटरियों पर आ रही ट्रेन की आवाज भी सुनावई नहीं पड़ रही थी। इस पूरा घटना का वीडियो फुटेज वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। 

इस पूरा घटना का वीडियो मेट्रो डि मैड्रिड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला प्लेटफॉर्म के बेहद किनारे पर खड़े होकर फोन पर बात कर रही है उसी दौरान उसे पता नहीं चलता है और उसका पैर प्लेटफॉर्म से फिसल जाता है और फिर वह पटरियों पर नीचे गिर जाती है।

जैसे ही महिला पटरियों पर गिरती है वहां मौजूद अन्य दूसरे लोग उसे बचाने के लिए उसकी तरफ दौड़ते हैं। हालांकि इस वीडियो में साफ नहीं हो पा रहा है कि महिला को नीचे गिरते देख ट्रेन रुकी या नहीं। सीबीएस न्यूज के मुताबिक मेट्रो डी मैड्रिड ने कहा है कि इस हादसे में महिला को गंभीर चोटें नहीं आई है। 

महिला को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है और वह सुरक्षित है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उस महिला की लापरवाही की जमकर आलोचना कर रहे हैं। मेट्रो डी मैड्रिड ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को जागरुक और सावधान रहने की सलाह दी है। ट्वीट में स्पैनिश में लिखा गया है कि अपनी सुरक्षा के लिए अपने मोबाइल से उपर उठकर आस-पास की चीजों पर ध्यान दें और प्लेटफॉर्म पर चलने के दौरान सावधान रहें।