लाइव टीवी

OMG: खतरनाक सांप को हाथ में पकड़ा, फिर लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी महिला; सन्न रह गए लोग

Updated Jun 26, 2022 | 16:25 IST

Snake Sucking Like Lollipop: सांपों में अजगर की प्रजाति काफी भयावह होती है। अजगर को खतरनाक शिकारियों में गिना जाता है। कई बार अजगर अपने शिकार को जिंदा निगलते देखे गए हैं। यहां तक कि शेर-चीता भी अजगर से दूरी बनाकर रखते हैं। इतना खतरनाक होने के बाद भी कोई अगर जिंदा अजगर को  लॉलीपॉप की तरह चूसने लगे, तो यह देखकर लोगों का शॉक्ड रह जाना लाजमी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शॉकिंग वीडियो
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना खतरनाक वीडियो
  • सांप को पहले हाथ में पकड़ा
  • फिर लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी महिला

Snake Sucking Like Lollipop: सांपो को देखकर बहुत सारे लोगों के रातों की नींद उड़ जाती है। सांप इस दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक माने जाते हैं। सांपों में अजगर की प्रजाति काफी भयावह होती है। अजगर को खतरनाक शिकारियों में गिना जाता है। कई बार अजगर अपने शिकार को जिंदा निगलते देखे गए हैं। यहां तक कि शेर-चीता भी अजगर से दूरी बनाकर रखते हैं। इतना खतरनाक होने के बाद भी कोई अगर जिंदा अजगर को  लॉलीपॉप की तरह चूसने लगे, तो यह देखकर लोगों का शॉक्ड रह जाना लाजमी है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो ने सबको सन्न कर दिया है। वीडियो देखकर आप अंदर तक हिल जाएंगे। वीडियो में एक महिला एक खतरनाक अजगर को लॉलीपॉप की तरह चूसती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि महिला पहले खतरनाक अजगर के साथ खेलती है। इसके बाद उसे मुंह में भरकर लॉलीपॉल की तरह चूसने लगती है। सिर्फ यही नहीं बल्कि महिला उस खौफनाक अजगर को तकरीबन दो फीट तक निगल भी जाती है।

ये भी पढ़ें- OMG: यहां दूल्हे को दहेज में 21 जहरीले सांप देता है दुल्हन का पिता, हैरान करने वाली है वजह

वीडियो देखकर हिल गया पूरा इंटरनेट

यह नजारा देखकर पूरा इंटरनेट हिल गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नाइट पार्टी में लोग जमकर मस्ती कर रहे होते हैं। इसी बीच सबकी नजर पीली ड्रेस पहनी महिला पर जाती है। सबने देखा कि उसके हाथ में एक खतरनाक अजगर है। इसके अगले ही वह उस खतरनाक अजगर को अपने मुंह में डालकर लॉलीपॉप की तरह चूसने लगती है। इस दौरान उसे जरा सा भी डर नहीं लगता है। आप देख सकते हैं कि वह अजगर के साथ जमकर मस्ती करती है। देखें वीडियो- 

वीडियो को snake._.world नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। लोगों को महिला की करतूत बहुत अजीबोगरीब और चौंकाने वाली लग रही है। वीडियो इतना खौफनाक है कि इसे लाखों लोगों ने देख लिया है।