लाइव टीवी

Woman backflips in saree : साड़ी पहनी महिला ने किया बैकफ्लिप, हो रही है जमकर तारीफ, देखें वायरल वीडियो

Updated Dec 01, 2020 | 12:05 IST

एक महिला ने ऐसा बैकफ्लिप किया जैसे प्रोफेशनल्स और जिमनास्ट द्वारा किया जाता है। वायरल वीडियो यहां देखें।

Loading ...
साड़ी में बैकफ्लिप

अगर आपके जानते है कि स्टंट प्रोफेशनल्स और जिमनास्ट द्वारा कैसे बैकफ्लिप किया जाता है और पूरी तरह से अवगत भी है तो इसे बिना अभ्यास के आसानी से नहीं किया जा सकता है और बिना अभ्यास के बैकफ्लिप करने से चोट लगने का बहुत जोखिम है। बैकफ्लिप के वीडियो जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जाते हैं, आमतौर पर किसी परफॉर्मर को उचित एथलेटिक या जिम्नास्टिक कपड़ों में स्टंट करते हुए दिखाया जाता है। दूसरे शब्दों में, कोई तंग जींस या कपड़े में बैकफ्लिप नहीं करना चाहेगा जब तक की वह बहुत लचीला न हो।

लेकिन दुनिया प्रतिभाओं से भरी है और वे असाधारण काम कर सकते हैं जो आम तौर पर पेशेवरों से जुड़ी होती हैं। जून में संगीता वरियार नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक लड़की साड़ी पहने हुए बैकफ्लिप कर रही है। वीडियो का कैप्शन दिया गया, 'भारतीय महिलाएं सुपरवुमन हैं।' ट्वीट में किरेन रिजिजू और स्मृति ईरानी जैसी प्रमुख हस्तियों को टैग किया गया था। एक बार जब यह वायरल हो गया। 

अब साड़ी पहने एक महिला के कई बैकफ्लिप करते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर यूजर आकाश रानिसन द्वारा महिला की पहचान मिली सरकार के रूप में की गई थी। महिलाएं वह सब कुछ कर सकती हैं जो पुरुष कर सकते हैं और वे इसे बेहतर भी करती हैं। वे कई ऐसे काम भी कर सकते हैं जो पुरुष नहीं कर सकते। मिलिए मिली सरकार से, जिस महिला की साड़ी में बैकफ्लिप इंटरनेट पर रिकॉर्ड बना रही है। वह टैलेंट का पावरहाउस है!


सितंबर में, विक्रम सेल्वम नाम के एक व्यक्ति ने अपने विस्मयकारी जिमनास्टिक कौशल के साथ इंटरनेट का ध्यान आकर्षित किया है। सेल्वम को गति और अत्यधिक सटीकता के साथ एक के बाद एक बैकफ्लिप करते देखा गया।