लाइव टीवी

VIDEO: चलती ट्रेन में चढ़ने लगी महिला, अचानक फिसल गया पैर, फिर जो हुआ वो 'चमत्कार' से कम नहीं

Updated Jun 02, 2022 | 17:31 IST

Train Viral Video: एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी, लेकिन अचानक उसका पैर फिसल गया। किस्मत अच्छी थी कि समय रहते महिला को बचा लिया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
इसे कहते हैं किस्मत...
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ के रायपुर में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश रही थी महिला
  • अचानक महिला का फिसल गया पैर
  • बाल-बाल बची महिला की जान

Shocking Video: ट्रेन में चढ़ने और उतरने के दौरान कई बार यात्रियों के साथ घटनाएं घट जाती है। कुछ घटनाएं जल्दबाजी के कारण घटती है, तो कुछ लोग जानबूझकर ऐसा काम करते हैं, जिसके कारण घटना घट जाती है। सोशल मीडिया पर भी इन घटनाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी। लेकिन, अचानक उसका पैर फिसल गया और वो गिर पड़ी। हालांकि, उसकी किस्मत अच्छी थी कि समय रहते उसे बचा लिया गया।  

भारतीय रेलवे द्वारा हमेशा चलती ट्रेन में ना चढ़ने और ना ही उतरने की सलाह दी जाती है। इसके बावजूद कई लोग इस तरह का काम करते हैं। जिसके कारण कई बार बड़ी घटना भी घट जाती है। इस शॉकिंग वीडियो को रेल मंत्रालय ने शेयर किया है, जिसमें एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन, अचानक उसका पैर फिसल जाता है और वो गिर पड़ती है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह आरपीएफ के जवान ने समय रहते महिला को बचा लिया। 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: ऐसे कौन बाल काटता है भाई! शख्स का धांसू स्टाइल देखकर लोगों ने कहा- 'आत्मनिर्भर भारत'

बाल-बाल बची महिला की जान

रेल मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रेल कर्मचारी की सतर्कता और तत्परता से बची यात्री की जान! छत्तीसगढ़ के रायपुर स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक महिला अचानक नीचे गिर गई। ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ कर्मचारी ने तत्परता से उसकी जान बचाई। चलती हुई ट्रेन में ना चढ़ें/उतरें, यह जानलेवा हो सकता है'। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, करीब पांच सौ लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स उस जवान की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।