लाइव टीवी

जूम मीट‍िंग के दौरान पति को Kiss करने जा रही थी महिला, इंटरनेट यूजर्स बोले- बीवी हो तो ऐसी! [Video]

Updated Feb 20, 2021 | 18:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जूम कॉल मीटिंग के दौरान कैमरा और माइक ऑन रहने पर कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, जो लोगों को हंसने की वजह दे जाता है। अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जूम मीट‍िंग के दौरान पति को Kiss करने जा रही थी महिला, इंटरनेट यूजर्स बोले- बीवी हो तो ऐसी! [Video]

नई दिल्‍ली : कोरोनाकाल में स्‍कूल-कॉलेज की पढ़ाई से लेकर दफ्तरों की मीटिंग भी ऑनलाइन हो रही है। बहुत से लोगों के लिए यह नया अनुभव है तो कुछ लोग बीते कुछ महीनों में इसे लेकर यूज-टू भी हो गए हैं। हालांकि कई बार कैमरा और माइक ऑन रहने के दौरान कुछ ऐसी चूक हो जाती है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर जाती है। अब ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें ऑनलाइन मीटिंग के दौरान ही एक महिला अपने पति को किस करने की कोशिश करती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

यह वीडियो कारोबारी हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें एक शख्‍स को जूम कॉल मीटिंग के जरिये एक चर्चा में शामिल देखा जा सकता। वह जीडीपी को लेकर अपनी बात रख ही रहा था कि उसकी पत्‍नी वहां पहुंचती है और उसे किस करने के लिए झुकती है। हालांकि वह शख्‍स सतर्क होता है और खुद एक तरफ झुका लेता है। तभी वह कैमरे की तरफ पत्‍नी को इशारा करते हुए कहता है, 'ये क्‍या कर रही हो? कैमरा ऑन है।' इसके बाद उसकी पत्‍नी मुस्‍कुराती हुई वहां से निकल जाती है।

हर्ष गोयनका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जूम कॉल... सो फनी।' इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 3.2 लाख से अधिक व्‍यूज और 4,800 से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं। बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो को खूब एन्‍जॉय किया और लिखा, 'हाहाहा... इस महिला को मैं वाइफ ऑफ द ईयर के लिए नोमिनेट करता हूं। अगर पति भी इसी तरह से जवाब देता तो मैं उन्‍हें 'कपल ऑफ द ईयर' नोमिनेट कर देता। लेकिन उसने झिड़कते हुए उसे रोक दिया।'

वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है, 'अगर वह प्‍यार से अपनी से बात रखता तो अधिक बेहतर था।' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'कितनी क्‍यूट वाइफ है!' एक यूजर ने लिखा, 'मुझे जूम मीटिंग हमेशा से बोरिंग लगती है और कई बार यह होती है, लेकिन ट्विटर पर शेयर जूम कॉली मीटिंग के इस वीडियो ने हंसा दिया। वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'बीवी हो तो ऐसी।'