लाइव टीवी

Office से छुट्टी लेने के लिए एक महिला ने ऐसा क्या किया, सोशल मीडिया पर जमकर होने लगी चर्चा

Updated Jan 12, 2020 | 00:11 IST

Leave form Office: ऑफिस से छुट्टी लेने के लिए हर किसी ने कभी न कभी कोई न कोई बहाना जरूर बनाया होगा। एक महिला ने छुट्टी लेने के लिए जो किया वह सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
छुट्टी के लिए बॉस को भेजी ये तस्वीर

नई दिल्ली : नौकरीपेशा लोग अपने ऑफिस में बॉस से छुट्टियां लेने के लिए जाने कैसे-कैसे बहाने बनाते हैं। हर ऑफिस की ये कहानी है, और हर नौकरीपेशा शख्स इस अनुभव से जरूर कभी न कभी गुजरा होगा। यहां एक ऐसा ही वाक्या बताने जा रहे हैं जो एक महिला के बारे में है। इस महिला ने अपने ऑफिस से छुट्टी लेने के लिए ऐसा क्या किया कि जो सोशल मीडिया पर अब वह वायरल हो गया है। 

दरअसल उसने अपने बॉस को एक फोटो भेजी जिसके आधार पर वह छुट्टी की मांग कर रही थी। जानते हैं क्या था इस फोटो में। उसने अपने कार की पहिए की एक फोटो भेजी थी जिस पर एक कील लगी हुई थी। वास्तव में वह महिला तस्वीर के जरिए ये बताना चाह रही थी कि उसकी कार के एक पहिए में कील घुस आया है जिसके कारण वह पंक्चर हो गया है, इसके चलते वह ऑफिस नहीं आ सकती है, कृप्या करके उसे छुट्टी दे दी जाए।       

एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर पर एक कार के पहिए की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरी एक सहकर्मी ने मुझे बुलाकर कहा कि उसके कार के टायर में कील लग गया है जिसके कारण टायर पंक्चर हो गया है। व्यक्ति ने लिखा कि मैं हर किसी से कहना चाहता हूं कि प्लीज इस फोटो को जूम इन कर के देखें, जो उसने अपने बॉस को भेजा है।  

आपको जानकर हैरीन होगी कि उसने अपने बॉस को जो तस्वीर भेजी थी वह फोटोशॉप्ड तस्वीर थी। मतलब टायर में फोटोशॉप की मदद से कील चिपकाई गई थी। अब महिला की छुट्टी लेने की ये ट्रिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और उसके दिमाग की तारीफ कर रहे हैं।