लाइव टीवी

आधे सेकेंड की भी देरी होती तो महिला के उड़ जाते परखच्चे, पुलिसकर्मी ने अपनी जान पर खेलकर बचाई जिंदगी

Updated Jun 24, 2022 | 10:13 IST

Shocking Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे होते हैं। वहीं पुलिस का एक जवान प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर उन्हें सावधानी बरतने की बात कहता दिखाई दे रहा है। तभी ट्रैक पर एक हाई स्पीड ट्रेन आ जाती है। इसके बाद पुलिसकर्मी तुरंत ही प्लेटफॉर्म के किनारे पहुंच जाता है। वह देखता है कि एक महिला ट्रेन की चपेट में आने ही वाली है। इसके बाद वह लपककर महिला के हाथ पकड़ता है और प्लेटफॉर्म की तरफ खींचता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिसकर्मी ने बचाई जान
मुख्य बातें
  • हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • ट्रेन की चपेट में आकर जा सकती थी महिला की जान
  • पुलिस के जवान ने अपनी जान पर खेलकर बचाई जिंदगी

Shocking Video: सोशल मीडिया पर आपने बहुत सारे हैरान करने वाले वीडियो देखे होंगे। आपने अक्सर देखा होगा कि रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर किसी की मौत हो गई। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बहुत ही हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला ट्रेन की पटरी पार करती नजर आ रही है। इस दौरान महिला ट्रेन की चपेट में आ ही जाती, लेकिन एक पुलिसकर्मी ने अपनी जान पर खेलकर इस महिला की जान बचा ली। वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

आधे सेकेंड की देरी होती तो चली जाती जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे होते हैं। वहीं पुलिस का एक जवान प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर उन्हें सावधानी बरतने की बात कहता दिखाई दे रहा है। तभी ट्रैक पर एक हाई स्पीड ट्रेन आ जाती है। इसके बाद पुलिसकर्मी तुरंत ही प्लेटफॉर्म के किनारे पहुंच जाता है। वह देखता है कि एक महिला ट्रेन की चपेट में आने ही वाली है। इसके बाद वह लपककर महिला के हाथ पकड़ता है और प्लेटफॉर्म की तरफ खींचता है। आप देख सकते हैं कि अगर एक सेकेंड की भी देरी होती तो महिला के परखच्चे उड़ जाते। देखें वीडियो- 

ये भी पढ़ें- उतावले दूल्हे ने अपनी शादी में की हर्ष फायरिंग, आर्मी जवान की मौत; खौफनाक वीडियो आया सामने

पुलिसकर्मी की होशियारी ने बचाई महिला की जान

वीडियो देखने में काफी खौफनाक है। आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी जैसे ही महिला को बचा पाता है, वह पीठ के बल प्लेटफॉर्म पर ही लेट जाता है। वह लंबी सांस लेता दिख रहा है। जिस तेजी से उसके नजदीक से ट्रेन गुजरती है, एक बार को उसकी जान के लिए भी खतरा था। हालांकि पुलिसकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना महिला की जान बचाता है। वीडियो देखकर लोग पुलिस के जवान की जमकर सराहना कर रहे हैं। वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने पुलिसकर्मी को सैल्यूट किया है।