लाइव टीवी

Yoga Day 2022: लोकल ट्रेन में यात्रियों ने किया योग, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Updated Jun 21, 2022 | 18:30 IST

Yoga Day 2022: आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस है। इस मौके पर लोग अलग-अलग जगहों पर योग कर रहे हैं। ऐसे में मुंबई में कुछ यात्रियों ने ट्रेन के अंदर ही योग किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
यात्रियों ने किया योग
मुख्य बातें
  • आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस
  • ट्रेन में यात्रियों ने किया योग
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Yoga Day 2022: आज पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर जगह-जगह लोग योग कर रहे हैं। इंटरनेशनल योग दिवस के जरिए लोगों को खास मैसेज भी दिया जा रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी योग दिवस को लेकर काफी मजेदार-मजेदार तस्वीरें शेयर हो रही हैं। इसी कड़ी में मुंबई से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। क्योंकि, कुछ यात्री ट्रेन के अंदर ही योग करते नजर आए। यात्री भी योग के जरिए खास मैसेज दे रहे हैं। 

दुनिया में हर कोई स्वस्थ और फिट रहना चाहता है। लिहाजा, 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में घोषित किया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर आम जनता तक इस मौके पर योग करते हैं। इसी क्रम में मुंबई यात्री लोकल ट्रेन के अंदर ही योग करने लगे। तस्वीर में आप देख सकते हैं किस तरह यात्रीगण ट्रेन के अंदर योग कर रहे हैं। इस तस्वीर को वेस्टर्न रेलवे ने ट्विटर पर शेयर किया है। यात्रियों को योग कराने के लिए वेस्टर्न रेलवे ने भी सहयोग किया है। 

ये भी पढ़ें -  चारपाई पर ऐसा धांसू स्टंट, देखकर बड़े-बड़े दिग्गज रह जाएंगे दंग, वीडियो वायरल

पहल की लोग कर रहे सराहना

वेस्टर्न रेलवे का कहना है कि इस खास मौके पर हम लोगों को खास संदेश देना चाहते हैं। योग के जरिए हम शरीर को बेहतरीन बना सकते हैं। लोग इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पहल की सराहना भी कर रहे हैं।