लाइव टीवी

हाथी पर योग करते-करते अचानक गिर पड़े बाबा रामदेव- Viral Video

Updated Oct 13, 2020 | 19:21 IST

Baba Ramdev Falls from Elephant Video: मथुरा के गोकुल रमणरेती स्थित गुरु शरणानंद के आश्रम में हाथी पर योग करते बाबा रामदेव असंतुलित होकर गिर पड़े इससे वहां हड़कंप मच गया इसका एक वीडियो सामने आया है।

Loading ...
योग गुरु बाबा रामदेव इन दिनों मथुरा में हैं

योग गुरु बाबा रामदेव इन दिनों मथुरा में हैं वो वहां महावन स्थित रमणरेती आश्रम में हाथी पर योग अभ्यास कर रहे हैं,योग सत्र के दौरान बाबा रामदेव हाथी पर भ्रामरी प्राणायाम कर रहे थे, उसी दौरान हाथी हिलने डुलने लगा इससे बाबा का संतुलन बिगड़ गया हालांकि हाथी पर फिसलते हुए बाबा रामदेव ने अपना संतुलन इस तरह बनाया कि वे लगभग कूदते हुए वे जमीन पर आए, इससे वहां हड़कंप मच गया, बाबा को इससे कोई चोट नहीं लगी है। 

इस दौरान एक हाथी पर भी बाबा रामदेव ने योग के आसन किए थे उनका एक वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ है जो करीब 22 सेकेंड का है जिसमें बाबा हाथी के ऊपर बैठकर योग का आसन कर रहे हैं, अचानक हाथी हिलता है और बाबा का संतुलन बिगड़ जाता है और वो हाथी से नीचे गिर जाते हैं।

ये घटनाक्रम देख वहां मौजूद साधु संत और विद्यार्थियों में हड़कंप मच गया और आश्रम के सेवादार दौड़कर बाबा रामदेव के पास पहुंचे।  

इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है ये वीडियो सोमवार का बताया गया है जब मथुरा के रमणरेती आश्रम में बाबा संतों को योग अभ्यास सिखा रहे थे।