लाइव टीवी

इस तरह की पंच पार्टी से कर लेंगे तौबा, टॉयलेट बाउल में महिला ने तैयार किया ड्रिंक

Updated Apr 27, 2021 | 11:56 IST

शौचालय में एक महिला को पंच पार्टी बनाते और फिर अपने दोस्तों को परोसते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspफेसबुक
टॉयलेट बाउल में महिला ने तैयार किया ड्रिंक

क्या आप टॉयलेट की सीट पर बने हुए ड्रिंक को पीना पसंद करेंगे। अगर आपको पता चल जाए कि किसी ने ऐसा किया है तो गुस्सा आएगा। इन सबके बीच हम एक ऐसी महिला का जिक्र करेंगे जिसने टॉयलेट के बाउल में बर्फ के टुकड़ों के बीच मिठाइयां और आइसक्रीम को रखकर सजाया और लोगों सो सर्व किया। दो मिनट की इस क्लिपिंग में महिला पहले टॉयलेट के बाउल में पहले बर्फ डालती है और उसके बाद मिठाई के साथ फैंटा और स्प्राइट मिलाती है। उसके टॉयलेट के फ्लश को ऑन करती है। उसके बाद वो लोगों को खिदमत में पेश करती है। 

टॉयलेट बाउल में बना ड्रिंक
वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल  है और 6.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया। नेटिज़ेंस को वीडियो से घृणा थी, कई लोगों को उम्मीद थी कि यह एक शरारत थी।एक यूजर ने कहा, "मेरा मतलब है कि जायके का संयोजन रचनात्मक है लेकिन यह तथ्य है कि विचार को निष्पादित करने के लिए उन्हें शौचालय का उपयोग करना पड़ा।" एक अन्य ने पूछा, "बस क्यों ???? जैसे कि वे कैसे सफाई करेंगे ??"

सोशल मीडिया पर लगी लताड़
एक तीसरे यूजर ने कि यह बदतर से भी बदतर होता चला गया। फिर भी एक और जोड़ा, "यह बहुत अधिक ही घृणा करने वाला है। फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो के एक लंबे संस्करण में महिला को अपने दोस्तों को पार्टी पंच की सेवा करते हुए दिखाया गया है, जो इसे पीने से रोकने से ठीक पहले उत्साह से "चीयर्स" कहते हैं।एक दोस्त फिर पूछता है, "तुमने इसे कैसे बनाया?" इसके लिए, महिला जवाब देती है, "शौचालय पंच नुस्खा!"