लाइव टीवी

[VIRAL VIDEO] ये डांस देखकर याद आ जाएंगे माइकल जैक्सन, वायरल हो रहा वीडियो

Updated Jul 04, 2020 | 19:29 IST

dance viral video:हुबेई की एक कंस्ट्रक्शन साइट में काम करने वाले मजदूर ने ऐसा डांस किया जिसे देखकर आपको डांस के मास्टर माइकल जैक्सन की याद आ जाएगी, ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने वाला एक लड़का डांस के कुछ बेहतरीन मूव दिखा रहा है

नई दिल्ली: कहते हैं कि डांसिंग (Dancing) की दीवानगी ऐसी है जिसके लिए डॉंसिंग लवर कुछ भी कर सकते हैं, अक्सर डॉंसिंग कंपटीशन में एक से एक प्रतिभाएं सामने आती रहती हैं वहीं कुछ कलाकार ऐसे होते हैं जिनके बारे में कहा जाता है वो जन्म से ही कलाकार होते हैं और वो अपनी कला से लोगों को दांतों तले अंगुलियां दबाने पर मजबूर कर देते हैं, चीन के हुबेई से एक लड़के का एक डॉंसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डांस के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने वाला एक लड़का डांस के कुछ मूव दिखा रहा है और वो इतने शानदार तरीके से उन्हें कर रहा है कि देखने वालों के मुंह से वाह निकल ही पड़ता है।

लोग उसकी तुलना  तुलना माइकल जैक्सन से किए बिना रोक नहीं पाया, कुछ लोगों की प्रतिक्रिया ये थी कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि इस लड़के के आगे माइकल जैक्सन का डांस भी फेल हैं।

ये वायरल वीडियो हुबेई की एक कंस्ट्रक्शन साइट में काम करने वाले मजदूर का है, डांस करने वाले इस मजदूर का वीडियो बिल बिलटर्स नाम के शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। 

इस लड़के के डांस के दौरान हाथ और पैर का तालमेल बेहद शानदार और संतुलित है, इस लड़के के शानदार डांस को देखकर साइट पर मौजूद लोग तालियां बजाकर उसकी हौसला अफजाई कर रहे हैं ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

वीडियो साभार-Bill Birtles_Twitter