लाइव टीवी

यूट्यूब इंडिया का 'Nice Resignation Letter' सोशल मीडिया में वायरल, इस्तीफे में लिखा- चलिए खत्म करते हैं!

Updated Jun 25, 2022 | 09:28 IST

YouTube India: यूट्यूब का ये ट्वीट कंटेंट क्रिएटर गौरव चौधरी के कैचफ्रेज पर चलता है, जिन्हें टेक्निकल गुरुजी के नाम से जाना जाता है और जो आमतौर पर चलिए शुरू करते हैं कहकर अपना वीडियो शुरू करते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
यूट्यूब इंडिया का 'Nice Resignation Letter' सोशल मीडिया में वायरल।

YouTube India: गुड बाय कहना कठिन है, खासकर जब आपको इसे रेजिग्नेशन लेटर के रूप में कहना हो। कई पेशेवर लोग रेजिग्नेशन लिखने की कोशिश करते समय संघर्ष करते हैं। यूट्यूब इंडिया ऐसे सभी पेशेवरों के बचाव में आया है और नाइस रेजिग्नेशन लेटर का एक उदाहरण शेयर किया है। यूट्यूब इंडिया के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया एक ट्वीट अब वायरल हो गया है।

यूट्यूब इंडिया का 'Nice Resignation Letter' सोशल मीडिया में वायरल

मात्र आधे सेकेंड से बची पायलट की जान, जैसे ही बाहर निकला ब्लास्ट हो गया विमान; खौफनाक Video वायरल

वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्क्रीन शॉट को कैप्शन के साथ पोस्ट किया नाइस रेजिग्नेशन लेटर। इस रेजिग्नेशन लेटर में लिखा कि जिस किसी के लिए भी ये चिंता का विषय हो, चलिए खत्म करते हैं। 23 जून को यूट्यूब ने इसे ट्विटर पर शेयर किया था। 

यूट्यूब की ट्विटर पोस्ट पर कई यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

यूट्यूब का ये ट्वीट कंटेंट क्रिएटर गौरव चौधरी के कैचफ्रेज पर चलता है, जिन्हें टेक्निकल गुरुजी के नाम से जाना जाता है और जो आमतौर पर चलिए शुरू करते हैं कहकर अपना वीडियो शुरू करते हैं। यूट्यूब इंडिया ने इसके बाद गौरव चौधरी को टैग करते हुए एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा था चलो ये करते हैं। यूट्यूब की इस ट्विटर पोस्ट पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए। 

मशीनों से इतना प्यार! कार-घोड़ी छोड़ बुलडोजर पर बारात लेकर निकला सिविल इंजीनियर दूल्हा

बजाज कैपिटल ने भी एक स्क्रीनशॉट पोस्ट कर कहा कि सर, कृपया मुझे सांस लेने और चैन से सोने दो वरना मेरा काम हो गया। यूट्यूब इंडिया अकेला ऐसा अकाउंट नहीं है, जिससे सभी लोग ऑनलाइन बात कर रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने भी ऐसे ही एक छोटे से रेजिग्नेशन लेटर की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लोगों को खूब हंसी आ रही थी।