लाइव टीवी

Top Trending Videos: पिज्जा चैलेंज से लेकर मासूम बच्चे का देश के लिए प्यार तक, देखें आज की ट्रेंडिंग VIDEOS

Updated Jan 21, 2022 | 15:54 IST

YouTube Trending Videos in India Today List: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई ऐसे वीडियोज शेयर होते हैं, जो लोगों के बीच छाए रहते हैं। इन वीडियोज पर लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं और लोग जमकर इन पर चटकारे भी लेते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
यूट्यूब पर इन वीडियोज का है आज जलवा
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहता है
  • यूट्यूब पर आज इन वीडियोज का है जलवा
  • आर्मी से लेकर पिज्जा चैलेंज तक यूट्यूब पर ये वीडियो मचा रहे धमाल

YouTube Trending Videos in India Today List: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन हजारों वीडियो शेयर होते हैं। इनमें सैकड़ों वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनकी चर्चा हर तरफ होती है और उन वीडियोज को देख बिना लोग रह नहीं सकते। इतना ही नहीं कुछ वीडियो को तो लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई ऐसे वीडियोज शेयर होते हैं, जो लोगों के बीच छाए रहते हैं। इन वीडियोज पर लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं और लोग जमकर इन पर चटकारे भी लेते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको यूट्यूब पर जो वीडियोज छाए हुए हैं, उनसे रू-ब-रू कराने जा रहे हैं। यकीन मानिए इन वीडियो को देखे बिना आप नहीं रह सकते हैं। इनमें कुछ वीडियो को देखकर आप ठहाके लगाएंगे, तो कुछ वीडियो आपका दिल जीत लेगा। 

1. नंबर एक पर एक फौजी का वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक फॉजी और मासूम बच्चे के बीच देश को लेकर बातचीत हो रही है। दोनों का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

2. नंबर दो पर एक फनी वीडियो है, जिसमें सब्जी बेचने वाले और एक लड़के बीच हिन्दी को लेकर कन्फ्यूजन होता है। इस वीडियो का अंत देखकर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं और जमकर इस पर चटकारे ले रहे हैं।

3. नंबर तीन पर एक गेम का वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

4. नंबर चार पर गहराइयां फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। गुरुवार को रिलीज हुए इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। 

ये भी पढ़ें - OMG: प्रेग्नेंट हुई दुल्हन तो भाग गया दूल्हा, फिर घरवालों ने इस कारण चाकू से करा दी शादी

5. नंबर पांच पर पिज्जा चैलेंज को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पिज्जा खाने पर 11 हजार रुपए का इनाम रखा गया है। लोगों को यह वीडियो का पसंद आ रहा है और इस पर जमकर मजे ले रहे हैं। वीडियो को 90 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं।