लाइव टीवी

बीफ और पोर्क पहुंचाने पर जोमेटो कर्मचारियों ने की हड़ताल, बोले- 'कंपनी करती है मजबूर'

Updated Aug 12, 2019 | 17:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जोमेटो कंपनी के कर्मचारी रविवार से हड़ताल पर हैं। विरोध कर रहे डिलीवरी बॉयज ने कहा है कि कंपनी उन्हें बीफ और पोर्क पहुंचाने के लिए मजबूर कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जोमेटो के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर की हड़ताल
मुख्य बातें
  • जोमेटो कर्चारियों ने बीफ और पोर्क की डिलीवरी को लेकर की हड़ताल
  • डिलीवरी बॉयज का कहना है कंपनी हमे बीफ और पोर्क की डिलीवरी के लिए मजबूर करती है।
  • जब तक हमारे मांगे पूरी नहीं होगी हम हड़ताल करेंगे।

नई दिल्लीः जोमेटो ऑनलाइन फूड डिलीवरी के लिए सबसे मशहूर ऐप है। अक्सर बहुत सारे लोग जोमेटो से ही खाना मंगवाते है। हावड़ा में जोमेटो के खाना पहुंचाने वाले कर्मचारी रविवार से हड़ताल पर है। उन्होंने कहा है कि कंपनी हमें जबरदस्ती बीफ और पोर्क की डिलीवरी करने के लिए मजबूर करती है। कंपनी हमारी मांगे नहीं सुनती।

इतना ही नहीं इस हड़ताल को लेकर कंपनी ने कहा है कि जब नौकरी दी जाती है तो ये सारी शर्तें बताई जाती है। कंपनी ने ये भी कहा कि 'विविधताओं वाले भारत जैसे देश में शाकाहारी और मांसाहारी को विभाजित करना आसान नहीं है।'

कंपनी का कहना है कि जोमेटो कर्मचारियों को ये बात समझनी चाहिए। उन्हें कंपनी का साथ देना चाहिए। जोमेटो के कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। 

इससे पहले एक चौका देने वाला मामला सामने आया था, जहां एक शख्स ने अपने परिवार के लिए एक ऑनलाइन फूड सर्विस ऐप (जोमेटो) से पनीर की सब्जी का ऑर्डर दिया लेकिन डिलीवरी के बाद उसे जो खाना मिला उसे देखकर व्यक्ति के होश उड़ गए। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक यह कोई असली पनीर नहीं बल्कि फाइबर से बना बनावटी पनीर था। औरंगाबाद के रहने वाले सचिन जमदारे ने इस बारे में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

सचिन ने बताया था, 'मैंने अपने बच्चों के लिए पनीर चिली और पनीर मसाला का ऑर्डर दिया था। जब हमने खाना शुरु किया तो मेरी बेटी ने मुझे बताया कि पनीर बहुत सख्त है जिसे चबाते हुए उसके दांतों में दर्द हो रहा था। जब मैंने इसे टेस्ट किया तो पाया कि यह फाइबर था।'