लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Viral
  • People shared funny memes and Jokes on Maharashtra politics on social Media

Maharashtra Meme Jokes: महाराष्ट्र के सियासी उलटफेर पर वायरल हुए मजेदार मीम और चुटकुले, देखें [PHOTOS]

Updated Nov 23, 2019 | 17:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Maharashtra Politics Jokes and Memes: बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी के अजीत पवार के शनिवार सुबह सीएम और डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र की राजनीति पर चुटकुलों की भरमार है।

Loading ...
1/ 12
तस्वीर साभार: Twitter

Maharashtra funny Imgaes: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद जारी राजनीतिक उठा पटक का दौर अब खत्म हो गया है। बीजेपी के देवेंद्र फड़नवीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के सीएम के रूप में शपथ ली। दिलचस्प बात यह है कि राकांपा के अजीत पवार ने डिप्टी सीएम बनने के लिए भाजपा से हाथ मिलाया। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि शुक्रवार की शाम को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन सरकार में सीएम बनाने की बात कही थी और सुबह जब लोगों की आंख खुली तो देवेंद्र फणनवीस पहले ही मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके थे।

 

लोग सोशल मीडिया पर अमित शाह को इस सियासी उलटफेर का हीरो बता रहे हैं और तरह- तरह के मीम व जोक शेयर कर रहे हैं। जिन्हें आप यहां देख सकते हैं।

 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की फोटो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ वायरल हो रहा है। लोग लिख रहे हैं- 'दो बल्लेबाज आखिरी ओवर में मैच कभी भी बदल सकते हैं। एम एस धोनी क्रिकेट में और अमित शाह राजनीति में।'

2/ 12
तस्वीर साभार: Twitter

पाकिस्तान और भारत के बीच मैच के दौरान अपनी टीम की हार के बाद एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें फैन कह रहा था- 'एक दम से वक्त बदल दिया, हालात बदल दिए, जिंदगी बदल दी।' यह फोटो महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर भी वायरल हो रहा है।

3/ 12
तस्वीर साभार: Twitter

लोग महाराष्ट्र के राजनीतिक सस्पेंस और घटनाक्रम में बदलाव को मशहूर अमेरिकी वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस से जोड़ रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मैं अपने बच्चों से बताऊंगा कि महाराष्ट्र की राजनीति के तौर पर मैंने गेम ऑफ थ्रोंस का सबसे शानदार सीजन देखा।'

5/ 12
तस्वीर साभार: Twitter

फिल्म के सीन को राजनीति से जोड़कर शरद पवार और अजीत पवार के अलग होने की बात हो रही है। यहां देखें महाराष्ट्र की राजनीति पर वायरल हो रहे कुछ और मजेदार चुटकुले।

6/ 12
तस्वीर साभार: Twitter
7/ 12
तस्वीर साभार: Twitter
8/ 12
तस्वीर साभार: Twitter
9/ 12
तस्वीर साभार: Twitter
10/ 12
तस्वीर साभार: Twitter
11/ 12
तस्वीर साभार: Twitter
12/ 12
तस्वीर साभार: Twitter
Chandrayaan 3