लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Viral
  • This squirrel jill star of Instagram cannot sleep without a cuddly teddy bear

[PHOTOS] Instagram की स्टार है ये गिलहरी, जिसे बिना टेडी बियर के नहीं आती नींद

Updated Dec 01, 2019 | 00:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

परिवार शायद ही पता होगा कि उनके अजीब पालतू जानवर का इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने से वह दुनिया की सबसे जानवर में से एक बन जाएगी। मिलिए गिल नाम की गिलहरी से- जो इंस्टाग्राम पर क्यूटनेस का दूसरा नाम बनी हुई है।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

यह पालतू गिलहरी घोसले से गिरकर घायल हो गई थी जिसके बाद एक परिवार ने उसे अपने घर में जगह दी। मिलिए जिल नाम की क्यूट गिलहरी से जो आज के समय में इंस्टाग्राम का स्टार है। 2012 में इस्साक में एक घातक तूफान के दौरान अपने घोंसले से गिर जाने के बाद लुइसियाना ने इस गिलहरी को बचा लिया गया था। वह उसे अपने घर में रखने लगे और जल्द ही वह जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

हालांकि इस गिलहरी के बारे में एक बात बेहद खास है कि यह बिना टेडीवियर के रात को नहीं सोती है। सोते समय वह मुलायम टेडीवियर अपने साथ रखती है।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

परिवार ने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा की जिल एक दिन सोशल मीडिया पर इतनी मशहूर हो जाएगी। 7 साल के बच्चे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 705k फॉलोअर्स हैं और यह संख्या हर बीतते दिन के साथ बढ़ती जा रही है। 7 साल की गिलहरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और यह संख्या हर बीतते दिन के साथ बढ़ती जा रही है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

अगर आपको हम पर भरोसा नहीं है, तो आप गिलहरी का इंस्टाग्राम पेज देख सकते हैं और हम विश्वास दिलाते हैं कि आप निराश नहीं होंगे! जिल अपने ही पिंजरे में रहती है, लेकिन उसे घर में आस-पास के घरों में जाने की इजाजत नहीं है। जिल अपने घर और पड़ोस को भी अच्छी तरह पहचानती है।

Chandrayaan 3