लाइव टीवी

बिहार: खेत से अचानक निकलने लगे 500-1000 के नोट, करोड़ों रुपये लेकर फरार हुए गांव वाले

Updated Jun 28, 2022 | 21:00 IST |

Bihar Note Story: पसौढ़ा गांव के रहने वाले अजय सिंह अपने खेत की ट्रैक्टर से जुताई करवा रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर के हल में नोटों से भरा बोरा फंस गया। जब ट्रैक्टर का चालक रविभूषण ट्रैक्टर से उतरकर नीचे आया तो उसने हल में फंसे बोरे को निकालना चाहा। इस कोशिश में बोरा फट गया और चालक वहां का नजारा देखकर हैरान रह गया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • बिहार से सामने आई हैरान कर देने वाली घटना
  • अपने खेत की जुताई करवा रहा था किसान
  • खेत से निकल-निकलकर उड़ने लगे 1000-500 के नोट

Bihar Note Story: बिहार की राजधानी पटना से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां खेत में जुताई के दौरान 500 और 1000 के करोड़ों रुपए के पुराने नोट बरामद हुए हैं। इसके बाद इलाके में जैसे ही यह खबर फैली, गांव के लोग नोट लूटने आ गए। 500 और हजार रुपये के पुराने नोट होने के बाद भी ग्रामीण करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गए। यह घटना दिनभर इलाके में चर्चा का विषय बनी रही। जमीन से नोट निकलने की बात की चर्चा दिनभर लोगों के जुबान पर रही। 

गांव में मच गई लूट
 
खेत में नोट निकलने का मामला सिगोड़ी थाना क्षेत्र के पसौढ़ा गांव का है। पसौढ़ा गांव के रहने वाले अजय सिंह अपने खेत की ट्रैक्टर से जुताई करवा रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर के हल में नोटों से भरा बोरा फंस गया। जब ट्रैक्टर का चालक रविभूषण ट्रैक्टर से उतरकर नीचे आया तो उसने हल में फंसे बोरे को निकालना चाहा। इस कोशिश में बोरा फट गया और चालक वहां का नजारा देखकर हैरान रह गया। बोरा फटने के बाद वहां पर 500 और 1000 के पुराने नोट उड़ने लगे और पूरे खेत में फैल गए। इसके बाद चालक रविभूषण भाग कर गांव आया और घटना की जानकारी अजय सिंह को दी। जैसे ही जमीन से नोट निकलने की बात गांव के लोगों ने सुनी। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और जिसके हाथ जितना नोट लगा लेकर फरार हो गए। जब सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि, तब तक गांव के लोग वहां से नोट लेकर फरार हो चुके थे।