लाइव टीवी

'कोरोना' का ऐसा खौफ,साबुन से मलमलकर धो डाले 2000, 500 और 100 के तमाम नोट-VIRAL VIDEO 

Updated Apr 08, 2020 | 15:34 IST

कोरोना संकट को लेकर लोग बेहद अलर्ट हैं और सावधानियां बरत रहे हैं, वहीं कर्नाटक में नोटों को साबुन से धोते हुए एक वीडियो सामने आया है जो खासा वायरल हो रहा है।

Loading ...

नई दिल्ली:  कोरोना महामारी के बीच देश की सरकार इससे निपटने के हर संभव कोशिशें कर रही है वहीं लोग भी इसे लेकर बेहद जागरूक हैं, कहा जाता है कि कोरोना से बचाव के लिए सावधानी ही बेहतर है..इसी को ध्यान में रखकर लोग हाथ धुलने पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं वहीं अपनी साफ-सफाई पर को लेकर भी लोगों में जागरुकता बड़ी है और लोग इस समय इसका भी ख्याल रख रहे हैं।

कर्नाटक के मांड्या शहर से कुछ ही किलोमीटर दूर एक गाँव के कई रेशम किसानों को हाल ही में साबुन पानी से 2,000, 500 और 100 मूल्यवर्ग के नोट धोते हुए देखा गया है। डरे हुए ग्रामीणों ने कहा कि मुद्रा के नोट उन व्यापारियों से प्राप्त किए गए थे जिन्होंने रेशम कोकून खरीदा था। 

ऐसा तब हुआ है जब ग्रामीणों ने नोटों को चाटने वाले लोगों के वीडियो देखे और नोटों के साथ उनकी नाक पोंछकर जानबूझकर कोरोनॉयरस फैलाने की कोशिश करते हुए देखा है। जिला प्रशासन नोटों को छूने के बाद भी लोगों से नियमित रूप से हाथ धोने के लिए कह रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए ये किसान ऐसा कर रहे हैं।