लाइव टीवी

क्या कंगना रनौत के श्रापों की वजह से जाने वाली है उद्धव ठाकरे की कुर्सी? दो पुराने वीडियो वायरल

Updated Jun 23, 2022 | 18:19 IST |

Kangana Ranaut On Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद शिवसेना टूट की कगार पर है और पार्टी के विधायक एक-एक करके शिंदे गुट का दामन थाम रहे हैं। सूत्रों की मानें तो अब उद्धव सरकार के सपोर्ट में सिर्फ 20 विधायक ही बचे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत के दो पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • जब कंगना ने उद्धव को दिए दो श्राप!
  • कंगना ने कहा था 'वक्त का पहिया घूमेगा'
  • 'नारी का अपमान करने पर होगा विनाश'

Kangana Ranaut On Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री आवास छोड़ दिया है, जिसके बाद राजनीतिक हलचल काफी तेज हो गई है। एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद शिवसेना टूट की कगार पर है और पार्टी के विधायक एक-एक करके शिंदे गुट का दामन थाम रहे हैं। सूत्रों की मानें तो अब उद्धव सरकार के सपोर्ट में सिर्फ 20 विधायक ही बचे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत के दो पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

कंगना ने दिया था श्राप!

कंगना रनौत के जो वीडियो महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ तेजी से वायरल हो रहे हैं। उसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि महिला का अपमान करने वाले का विनाश सुनिश्चित होता है। वीडियो में कंगना कह रही हैं कि इतिहास में झांक लीजिए, नारी का जिसने भी अपमान किया है, उसका पतन निश्चित हुआ है। इसके आगे वह कहती हैं कि 'इतिहास साक्षी है। रावण ने सीता का और कौरवों ने द्रौपदी का अपमान किया था। मैं उन देवियों के पांव के धूल के बराबर भी नहीं हूं। लेकिन मैं भी एक महिला हूं। मैं अपने सम्मान के लिए खड़ा होती है। मैंने किसी का कोई नुकसान नहीं किया है। मैं एक महिला होने के नाते सिर्फ अपने सम्मान की रक्षा करती हूं। लेकिन मेरा अपमान किया गया। इसलिए मुझे पूरा विश्वास है कि जब आप एक महिला का अपमान करता है तो आपका विनाश कोई टाल नहीं सकता है।'

एक अन्य वीडियो तब का वायरल हो रहा है, जब बीएमसी ने कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ा था। इसके बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह कहती सुनाई दे रही हैं कि 'उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। यह वक्त का पहिया है, हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।' इन दोनों वीडियो के जरिए सोशल मीडिया यूजर्स महाराष्ट्र की वर्तमान राजनीति और उद्धव ठाकरे के हालत से जोड़ रहे हैं।