लाइव टीवी

वाराणसी: काशी विश्वनाथ गलियारा क्षेत्र में दो मंजिला इमारत का हिस्सा गिरा, दो की मौत, छह घायल

Updated Jun 01, 2021 | 18:24 IST

काशी विश्वनाथ गलियारा प्रधानमंत्री मोदी की महत्वाकांक्षी परियोजना है। इस परियोजना क्षेत्र में स्थित एक मंदिर परिसर के एक खाली पड़े भवन का कुछ हिस्सा मंगलवार सुबह गिर गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
काशी विश्वनाथ परिसर में इमारत गिरने से 2 की मौत

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में निर्माणाधीन काशी विश्वनाथ गलियारा क्षेत्र में मंगलवार को सुबह एक दो-मंजिला इमारत का हिस्सा गिर जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन मजदूर घायल हो गए।प्रधानमंत्री मोदी ने इस संबंध में यहां के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा से फोन पर बातचीत कर घटना की जानकारी हासिल की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

शर्मा ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री ने घटना में मारे गए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया। प्रधानमंत्री ने सभी घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा प्रदान करने का भी निर्देश दिया। 

मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील वर्मा ने बताया कि इस घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि छह मजदूर घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि मंदिर प्रशासन और निर्माण कार्य कर रही कम्पनी द्वारा मृतकों के परिजन को पांच पांच लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।