लाइव टीवी

कोरोना के नाम पर वाराणसी में धार्मिक परंपराओं को रोका जा रहा: कांग्रेस नेता

Updated Oct 29, 2020 | 21:36 IST

कांग्रेस नेता अजय राय ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस के नाम पर वाराणसी में सैकड़ों वर्ष पुरानी धार्मिक परम्पराओं को रोका जा रहा है।

Loading ...
कांग्रेस नेता अजय राय

वाराणसी: कांग्रेस नेता अजय राय ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस के नाम पर वाराणसी में सैकड़ों वर्ष पुरानी धार्मिक परम्पराओं को रोका जा रहा है वहीं बिहार में भाजपा द्वारा चुनावी रैलियां की जा रही हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार चुनाव में रैलियों में होने वाली भीड़ से क्या संक्रमण नहीं फैल सकता। 

उन्होंने सवाल किया, 'बिहार की रैलियों में जुटने वाली भीड़ क्या कोरोना ‘प्रूफ’ है।' वह यहां जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे। राय ने दावा किया कि भाजपा की प्रदेश सरकार में ‘अपराधी’ भी विधायक बन गये हैं और कई पर संगीन आरोप हैं। उन्होंने ऐसे विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुनकरों के संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा था। बैठक में प्रियंका के पत्र पर चर्चा करने के बाद तय किया गया कि कांग्रेस काशी में बुनकरों के साथ मिलकर संघर्ष को आगे बढ़ाएगी।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।