लाइव टीवी

वाराणसी : नहाने गए 5 किशोर गंगा में डूबे, दोस्त को बचाने में गई 4 की जान  

Updated May 29, 2020 | 20:02 IST

Minor drowned in Ganga river in Varanasi: रामनगर थाना के वारीगढ़ही के तौसीफ (17), फरदीन (14), शैफ (15), रिजवान (15) और सकी (14) अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घर से लगभग एक किलोमीटर दूर गंगा नदी में नहाने गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
वाराणसी में गंगा नदी में डूबे 5 किशोर। -प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रामनगर थाना क्षेत्र स्थित सिपहिया घाट पर गंगा नदी में नहाने गए पांच किशोरों की डूबने से मौत गयी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांचों किशोरों का शव बरामद कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रामनगर थाना के वारीगढ़ही के तौसीफ (17), फरदीन (14), शैफ (15), रिजवान (15) और सकी (14) अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घर से लगभग एक किलोमीटर दूर गंगा नदी में नहाने गए थे।

उन्होंने बताया कि पांचों किशोरों ने पहले रेत पर टिकटॉक वीडियो बनाया और इसके बाद नदी में नहाने लगे। इसी दौरान एक किशोर डूबने लगा, जिसे बचाने की कोशिश में चार अन्य किशोर भी डूब गए।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांचों किशोरों को नदी से निकाल कर ट्रामा सेंटर ले गई, जहां डॉक्टरों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार पांचों किशोर घर से किसी काम का बहाना बनाकर निकले थे, किसी ने घर पर गंगा में स्नान करने जाने की बात नहीं बतायी थी।
 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।