लाइव टीवी

Varanasi Crime News: मुंबई से शादी में वाराणसी आए दादा को पोते ने मारी गोली, ये है मर्डर का कारण

Updated Jul 05, 2022 | 20:45 IST

Varanasi Crime News: वाराणसी में एक पोते ने ही अपने दादा की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक आरोपी के सगे दादा के बड़े भाई थे और मुंबई में रहते थे। एक शादी में शामिल होने वाराणसी पहुंचे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
वाराणसी में रिश्तों का खून, पोते ने कर डाली दादा की हत्या
मुख्य बातें
  • वाराणसी में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या
  • पोते ने गोली मारकर दिया वारदात को अंजाम
  • किसी वजह से नाराज चल रहा था पोता

Varanasi Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक खौफनाक खबर सामने आई है, जहां एक पोते ने ही घर में हो रही शादी की खुशियों में मातम का माहौल फैला दिया। दरअसल, आरोपी ने मुंबई से आए अपने दादा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर डाली। आरोपी अपने दादा के भाई से पैसों के विवाद को लेकर काफी नाराज चल रहा था। आरोपी के सौतेले दादा यानी मृतक मुंबई में रहते थे जिनका वहां फ्रूट चाट का काम था। वाराणसी वे परिवार की शादी में शामिल होने आए थे, जहां उनकी जान ले ली गई।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान बालचंद्र चौधरी के रूप में की गई है, जो मुंबई में रहते थे। 70 वर्षीय बालचंद्र हाल ही में घर की शादी में शामिल होने वाराणसी पहुंचे थे। मामला यह है कि बालचंद्र कुल पांच भाई हैं जिनमें वे अपने दो भाइयों की आर्थिक मदद करते थे लेकिन दो की नहीं करते थे। इसी बात पर नाराज बालचंद्र के एक भाई के पोते ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। हत्या के बाद घर की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गई और मौके पर पुलिस व स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

गेट खोलते ही मुंह पर फायरिंग 

बालचंद्र अपनी भतीजी की शादी के कार्यक्रम में आए हुए थे। घर में मेहमानों की भारी भीड़ जमा थी। इसी दौरान दो बाइक पर चार लोग वहां पहुंचे और घर का दरवाजा बजाया। जैसे ही दरवाजा खुला, आरोपियों ने बालचंद्र के मुंह पर तड़ातड़ तीन गोलियां चला दी। बालचंद्र घायल हालत में गिर पड़े तो वहीं आरोपी वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में घर के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बालचंद्र के दो भाइयों के पोतों पर मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लिया है। 

मुंबई में फ्रूट चाट का काम था बालचंद्र का

वाराणसी के मूल रूप से रहने वाले बालचंद्र मुंबई में फ्रूट चाट का काम करते थे। साथ ही उनकी वहां फलों की भी दुकान थी। काम-कारोबार काफी अच्छा था। वे मुंबई में अपनी दो पत्नियों के साथ रहते थे। साल में दो बार वे घर आते थे। एक पत्नी अभी भी मुंबई में है जो लॉकडाउन के बाद से वाराणसी नहीं आई हैं।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।