लाइव टीवी

Varanasi accident : वाराणसी में खौफनाक हादसा, बेकाबू ट्रक घर में जा घुसा, दबकर हो गई वृद्धा की मौत

Updated Jul 23, 2022 | 21:31 IST

Varanasi police: बेलगाम रफ्तार ने फिर एक जान ले ली। इसके अलावा एक परिवार की छत छीन ली। मीरजापुर में तेज रफ्तार ट्रक एक मकान में जा घुसा। गाड़ी की चपेट में आने से एक वृद्धा की मौत हो गई। परिवार के अन्य सदस्यों ने भाग कर अपनी जान बचाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
घर में जा घुसा ट्रक, खाना खा रही महिला की मौत
मुख्य बातें
  • सोनभद्र से वाराणसी जा रहा था ट्रक, वाराणसी-शक्ति नगर मार्ग पर हुआ हादसा
  • हाजीपुर पेट्रोल पंप के पास ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसा
  • लोगों को इकट्ठा होता देखकर ट्रक चालक हो गया फरार

death of old woman: मीरजापुर जिला अंतर्गत वाराणसी-शक्ति नगर मार्ग पर अदलहाट में तेज रफ्तार एक ट्रक एक मकान में यमदूत बनकर जा घुसा। ट्रक से दबकर घर में खाना खा रही  75 साल की महिला की मौत हो गई। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों ने मकान से बाहर भागकर अपनी जान बचाई। शुक्रवार की देर रात हाजीपुर पेट्रोल पंप के पास यह हादसा हुआ।​ जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत के साथ ही आक्रोश है। 

घटना के बाद पीड़ित परिवार की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग जुटने लगे तो आरोपी चालक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक के नीच दबे शव को बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। जबकि जिस ट्रक से दुर्घटना हुई है, उसे जब्त कर लिया गया। 

खपरे का है मकान, खाना खा रही थी वृद्धा

जानकारी के अनुसार अदलहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत हाजीपुर गांव में पौधारी देवी का खपरे का मकान है। पौधारी शुक्रवार की रात खाना खा रही थी। उसी समय वाराणसी से सोनभद्र की ओ रहा जा तेज रफ्तार ट्रक उनके घर में जा घुसा। वाहन से दबकर वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई। गनीमत रही कि परिवार के अन्य सदस्य खाना खाकर अपने-अपने कमरे में चले गए थे। जैसे ही हादसा हुआ, सबने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।  

चालक के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

दुर्घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। वहीं, ग्रामीण आक्रोशित हैं और पुलिस से आरोपी चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वृद्धा के बेटे नवमी विश्वकर्मा ने थाने में तहरीर देकर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस बारे में थानाध्यक्ष विजय कुमार चौरसिया का कहना है कि चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आए दिन हादसे होने का आरोप

ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। लोगों का कहना है कि सड़क किनारे के घर आए दिन दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। पुलिस रात में गश्ती नहीं करती है, इसलिए लोगों के जानमाल का नुकसान हो रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि इस बार आरोपी ट्रक चालक नहीं पकड़ा गया तो मुख्य मार्ग को अनिश्चितकाल के लिए जाम करेंगे। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।