लाइव टीवी

वाराणसी: नेपाली युवक का सिर मुंडवाने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार

Updated Jul 18, 2020 | 11:21 IST

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के अयोध्या को लेकर दिए बयान को लेकर वाराणसी में हिन्दूवादी संगठन द्वारा नेपाली युवक का सिर मुंडवाने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
नेपाली युवक का सिर मुंडवाया
मुख्य बातें
  • नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने अयोध्या को लेकर दिए विवादित बयान
  • इस बयान को लेकर नेपाली व्यक्ति का सिर मुंडवाया गया
  • युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया

वाराणसी: नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के अयोध्या को लेकर दिए बयान को लेकर वाराणसी में हिन्दूवादी संगठन द्वारा नेपाली युवक का सिर मुंडवाने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि अरुण पाठक नाम के व्यक्ति ने एक कथित नेपाली व्यक्ति का सिर मुंडवाने और आपतिजनक नारेबाजी का वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से वायरल किया था। इसमें नेपाल के सम्बन्ध में आपत्तिजनक तथ्य पेश किए गए।

इस सम्बन्ध में भेलूपुर थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए संतोष पाण्डेय, आशीष मिश्रा, राजू यादव और अमित दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के मुख्य आरोपी अरुण पाठक को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है। 

गौरतलब है कि नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के अयोध्या को लेकर दिए बयान को लेकर वाराणसी में एक हिन्दूवादी संगठन ने गंगा किनारे एक नेपाली युवक का मुंडन करके उसके सिर पर जय श्री राम लिखवा दिया था। इतना ही नहीं युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। इस दौरान नेपाली युवक से ओली के खिलाफ नारे भी लगवाए गए थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि मुख्य आरोपी अब भी फरार है।
 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।