लाइव टीवी

Prayagraj: वाहन चेकिंग के बीच बदमाश ने चला दी पुलिस पर गोली, एनकाउंटर में एक जख्मी-तीन अरेस्ट

Updated Aug 29, 2022 | 16:26 IST

Prayagraj Police Encounter : पुलिस के साथ बदमाशों की हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि तीन को पुलिस ने मौके से दबोच लिया। पुलिस का बदमाशों से सामना कर्नलगंज थाना इलाके के बड़ा बघाड़ा में हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस मुठभेड़ में लूट का आरोपी घायल, 3 अरेस्ट
मुख्य बातें
  • चैकिंग के दौरान लूट के एक आरोपी ने पुलिस पर गोली दागी
  • पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली से बदमाश घायल हो गया
  • 3 अन्य आरोपियों को पुलिस ने मौके से दबोच लिया

Prayagraj Police Encounter:  प्रयागराज पुलिस व बदमाशों के बीच रविवार देर रात्रि को गोलियां की बरसात हुई। पुलिस के साथ बदमाशों की हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि तीन को पुलिस ने मौके से दबोच लिया। वारदात में जख्मी हुए एक आरोपी को पुलिस ने एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। दरअसल, पुलिस का बदमाशों से सामना कर्नलगंज थाना इलाके के बड़ा बघाड़ा में उस वक्त हुआ जब पुलिस वाहनों की चैकिंग कर रही थी।

जिला पुलिस कप्तान अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान चैकिंग कर रही पुलिस पर जान से मारने की नीयत से एक बदमाश शहंशाह ने गोली चला दी। सेल्फ डिफेंस में पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में उसे गोली लग गई। पुलिस को बदमाशों के पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। एसपी के मुताबिक मुठभेड़ में मुख्य आरोपी सहित तीन अन्य साथी वाशिद, शक्ति और शीबू को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है। 

एसओजी को थी इनकी तलाश

एसपी के मुताबिक बदमाशों ने हथियारों के बल पर कर्नलगंज थाना इलाके में स्थित मनमोहन पार्क के निकट गुलाटी मार्ग पर एक आयरन कारोबारी से गत बुधवार को 6 लाख की लूट की वारदात की थी। दरअसल बदमाशों ने लोहे के एक कारोबारी आरपी गुप्ता व उनके भाई ललित मोहन की दुकान पर लूट की थी। जिसमें सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। वहां बदमाशों ने एक कर्मचारी की पिटाई भी की थी।

एसपी अग्रवाल के मुताबिक इससे पहले 16 अगस्त को बदमाशों ने सोरांव इलाके के अकारीपुर में स्थित एक पेट्रोल पंप पर गन पोइंट पर कार्मिकों से 40 हजार की लूट की थी। एसपी के मुताबिक लूट की वारदातों में सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद बदमाशों की पहचान कर ली गई थी। इसके बाद लगातार पुलिस व एसओजी की टीमें इन्हें तलाश रही थी। अब बदमाशों से पूछताछ कर सारी घटनाओं की जानकारी जुटाई जाएगी। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।