लाइव टीवी

Road Accident: वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, विरोध में हंगामा

Updated Sep 12, 2022 | 20:43 IST

Death in Road Accident: वाराणसी में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने 28 वर्षीय युवक को रौंद डाला। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। मृतक की पहचान पियरी सैदपुर गाजीपुर निवासी पवन कुमार मौर्य के रूप में हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा
मुख्य बातें
  • चौबेपुर क्षेत्र के चंद्रावती बाजार के पास हुई दुर्घटना
  • दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़ कर फरार हो गया चालक
  • ट्रक के पहिए से कुचलने के कारण मौके पर ही पवन की हो गई मौत

Varanasi Police: तेज रफ्तार वाहन लगातार दुर्घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आए दिन बेकाबू वाहनों की चपेट में आने से किसी की जान जा रही है। सोमवार की सुबह करीब 10 बजे गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रावती बाजार के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। इससे बाइक सवार 28 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन छोड़ कर वहां से फरार हो गया।

दुर्घटना में युवक की मौत के बाद पीड़ित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों का कहना है कि पियरी सैदपुर गाजीपुर का रहने वाला पवन कुमार मौर्य अपनी बाइक से चंद्रावती गांव स्थित अपने फूफा के घर से वापस अपने घर आ रहा था। चंद्रावती बाजार के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। पवन ट्रक के पहिए से कुचल गया और उसकी मौत हो गई। 

प्रभारी निरीक्षक ने आक्रोशितों को कराया शांत

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद गांव वालों के साथ रिश्तेदार और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। यहां इन लोगों ने आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग को लेकर हाईवे जाम कर दिया। हाईवे जाम होने की सूचना मिलने पर आनन-फानन में प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह वहां पहुंचे। इन्होंने पीड़ित परिजनों और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद सड़क जाम खत्म हुआ। पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को जब्त कर लिया। वहीं युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

दो साल पहले ही पवन की हुई थी शादी

सड़क हादसे के शिकार पवन किसान था। दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद से पवन की पत्नी समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित परिवार वालों ने पुलिस अधिकारी को चेतावनी दी है कि आरोपी ट्रक चालक नहीं पकड़ा गया तो वह लोग हाईवे फिर से जाम करेंगे। इतना ही नहीं थाने और कलेक्ट्रेट पर भी प्रदर्शन करेंगे। इधर, प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह का कहना है कि ट्रक जब्त कर थाना लाया गया है। वाहन मालिक की जानकारी ली जा रही है। ट्रक मालिक के माध्यम से चालक की भी पहचान हो जाएगी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।