लाइव टीवी

BHU में बवाल, छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े, मारपीट के बाद कैंपस में भारी फोर्स तैनात

Updated Apr 01, 2022 | 09:18 IST

BHU : बताया जा रहा है कि गत 29 मार्च की रात बिड़ला ए और बिड़ला सी छात्रावास में मारपीट हुई। पुलिस अधिकारी और प्रॉक्टोरियल बोर्ड के अधिकारी मामले को नियंत्रित करने में लगे हैं। फिलहाल किसी ने भी घटना के मामले में कुछ भी बोलने से इनकार किया है। 

Loading ...
बीएचयू में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट।

BHU Students : गुरुवार को बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाया। वाराणसी के बीएचयू में छात्रों के दो गुटों के बीच संघर्ष में जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई। रात को लाल बहादुर शास्त्री और बिरला हॉस्टल के छात्र आमने सामने हो गए। पैसे के विवाद और पुरानी रंजिश को लेकर छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। हालात पर नियंत्रण पाने के लिए कैम्पस में भारी पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी। 

कैंपस में 8 थानों की फोर्स और एक कंपनी PAC तैनात
उग्र छात्रों को काबू में करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया। घटना के मद्देनजर कैम्पस में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। छात्रों को काबू करने के लिए कैंपस में 8 थानों की फोर्स और एक कंपनी PAC बल तैनात किया गया है। बिड़ला चौराहे पर पुलिस और छात्र भी आमने-सामने आ गए। जिसके बाद लाठियां फटकारनी पड़ी। हालांकि जिन छात्रों को चोटें आईं है। उसकी वजह पथराव बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि गत 29 मार्च की रात बिड़ला ए और बिड़ला सी छात्रावास में मारपीट हुई। पुलिस अधिकारी और प्रॉक्टोरियल बोर्ड के अधिकारी मामले को नियंत्रित करने में लगे हैं। फिलहाल किसी ने भी घटना के मामले में कुछ भी बोलने से इनकार किया है। 
 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।