लाइव टीवी

Varanasi Ahilyabai Ghat: वाराणसी के अहिल्याबाई घाट पर मिले तीन शव, जानकी घाट पर नहाते समय डूबे थे

Updated Jun 13, 2022 | 17:58 IST

Varanasi Ahilyabai Ghat: वाराणसी के अहिल्याबाई घाट पर सोमवार की सुबह नदी में एक साथ तीन शवों को देखकर अफरा-तफरी मच गई। नदी में दो किशोरों और एक युवक का शव तैर रहा था। इनमें से झारखंड निवासी दो चचेरे भाई थे। इधर, शिवपुर में करंट लगने से एक युवकी मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वाराणसी में गंगा में उतराते मिले तीन शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के अहिल्याबाई घाट पर मिले शव
  • मृतकों में 14 वर्षीय प्रियांशु कुमार सिंह, 15 वर्षीय अमन राज सिंह और 26 वर्षीय योगेश कुमार सोनी है
  • रविवार को भेलूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जानकी घाट पर डूबे थे तीनों

Varanasi Ahilyabai Ghat: दशाश्वमेध थाना क्षेत्र अंतर्गत अहिल्याबाई घाट पर सोमवार की सुबह गंगा में तीन शव तैरते मिले। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर दशाश्वमेध थाना प्रभारी आशीष मिश्रा पहुंचे और शवों को बाहर निकलवाया। शवों की पहचान 14 साल के प्रियांशु कुमार सिंह, 15 साल के विपिन बिहारी और 26 साल के योगेश कुमार सोनी के रूप में हुई है। प्रियांशु और विपिन झारखंड के पलामू के रहने वाले थे औ चचेरे भाई थे। योगेश झांसी के कटरा थाना क्षेत्र का रहने वाला था। 

रविवार को योगेश भेलूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जानकी घाट पर नहाने के दौरान डूब गया था। प्रियांशु और अमन यहां परीक्षा देने आए थे और लंका में रिश्तेदार के यहां रुके थे। रविवार देर शाम दोनों घूमने निकले थे और घाट से वापस रिश्तेदार के घर नहीं लौटे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सोमवार की सुबह दोनों का शव गंगा में मिला। 

हाईटेंशन तार ने ले ली बिहार के युवक की जान

शिवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चमाव कोईरान में बजरंग बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान के पास हाईटेंशन तार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। युवक बिहार के सारण का रहने वाला था। गोपालपुर थाना क्षेत्र निवासी अरविंद कुमार साह के बेटे 23 वर्षीय सत्य नारायण साह के रूप में मृतक की पहचान हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। सत्य नारायण यहां वीरेंद्र कुमार के मकान में रहता था और मजदूरी करता था। 

छत पर गमछा उतारने के दौरान लगा करंट

सोमवार सुबह सत्य नारायण की पत्नी घर से बाहर गई थी। सत्य नारायण घर की छत पर गमछा उतारने गया तो छत के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार की चपेट में आ गया। बिजली का झटका लगने पर वह छत से ग्राउंड फ्लोर पर गिरा और वहीं दम तोड़ दिया। मकान मालिक ने डायल 112 पर कॉल करके सूचना दी, जिसके बाद कानूनी कार्रवाई की गई। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।