लाइव टीवी

Varanasi Accident: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया ऑटो, 1 की मौत, 11 घायल, अधिकारियों को लगानी पड़ी दौड़

Updated Aug 14, 2022 | 22:49 IST

Varanasi Road Accident: वाराणसी के पड़ोसी जिले मिर्जापुर में रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक ही परिवार के 11 लोग घायल हो गए। सभी ऑटो में सवार होकर विंध्याचल देवी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विंध्याचल दर्शन करने जा रहा परिवार हादसे का शिकार
मुख्य बातें
  • गोरखपुर का रहने वाला है परिवार, घायलों को विंध्याचल सीएचसी ले जाया गया
  • सीएचसी से मंडलीय अस्पताल रेफर किए गए 9 घायल
  • गंभीर रूप से घायल दो लोगों को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर किया गया

Varanasi Accident: गोरखपुर निवासी एक परिवार रविवार सुबह मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया। ऑटो में सवार होकर परिवार विंध्याचल देवी का दर्शन करने के लिए जा रहा था। इसी बीच सड़क किनारे खड़े ट्रक में जाकर ऑटो टकरा गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि 11 लोग घायल हो गए। घायलों को विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद नौ घायलों को मंडलीय अस्पताल रेफर किया गया। जबकि दो को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। 

बताया जाता है कि, हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। इस पर स्थानीय लोग दौड़ कर घटनास्थल के पास पहुंचे और घायलों को विंध्याचल सीएचसी पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने कृष्ण लाल श्रीवास्तव को मृत बता दिया। 

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे आलाधिकारी

दरअसल, सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ परिवार किसी प्रमुख सचिव का रिश्तेदार है। ऐसे में हादसे की जानकारी मिलने के बाद मंडल आयुक्त योगेश्वर राम मिश्र, डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार, सीओ सिटी प्रभात राय घटना स्थल पर पहुंचे। सभी ने दुर्घटना से जुड़ी जानकारी ली। इधर, डॉक्टर ने बताया कि घायल कुसुम श्रीवास्तव (55 वर्षीय) पत्नी संतोष श्रीवास्तव और शिप्रा (30 वर्षीय) पत्नी हर्ष को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। इनके परिवार वालों को कॉल करके सूचना दे दी गई है। सभी गोरखपुर से रवाना हो चुके हैं। 

घायलों में यह हैं शामिल

हादसे में सौरभ श्रीवास्तव, आयुष श्रीवास्तव, अंकुर श्रीवास्तव, शिवम श्रीवास्तव, चिंता देवी, विद्यावती, प्रांजल श्रीवास्तव घायल हुए हैं। इनका इलाज मंडलीय अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों एवं नर्स की टीम इनकी देखरेख कर रही है। 

पुलिस ने ऑटो किया जब्त

दुर्घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की। इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर थाने ले गई। वहीं, हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।