लाइव टीवी

ज्ञानवापी मस्जिद : सर्वे का तीसरा दिन, जानिए-स्थानीय लोगों के मन में क्या है!

Updated May 16, 2022 | 10:18 IST

Gyanvapi masjid survey : स्थानीय नागरिक राकेश कुमार पाठक ने चैनल से बातचीत में कहा कि हमारी चीज जो छिपाई गई थी वह सर्वे के जरिए उजागर हो रही है। हमें विश्वास है कि हिंदू आस्था सही साबित होगी। मंदिर से चुड़ी चीजों को यहां नीचे दबा दिया गया था, अब वे चीजें बाहर आ रही हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • तीसरे दिन भी ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे करने पहुंचे कोर्ट द्वारा नियुक्त टीम
  • टीम सर्वे के बाद अपना रिपोर्ट तैयार करेगी फिर उसे अदालत में जमा करेगी
  • स्थानीय लोगों का कहना है कि सर्वे के जरिए अब सच्चाई सामने आने जा रही है

Gyanvapi masjid survey : ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का आज तीसरा दिन है। रविवार को सर्वे का काम पूरा नहीं हो पाया इसलिए सोमवार को इसे पूरा किया जा रहा है। बताया जाता है कि मस्जिद परिसर में मलबा है, उसकी वजह से सर्वे के काम में रुकावट आई। सोमवार भगवान शिव का दिन है। बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के लिए सोमवार सुबह बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। सर्वे एवं सोमवार का दिन होने के चलते मंदिर एवं मस्जिद के आस-पास भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती हुई है। इस बीच, इस सर्वे को लेकर स्थानीय लोगों के मन में क्या चल रहा है, इस बारे में जानने के लिए टाइम्स नाउ नवभारत ने स्थानीय लोगों से बातचीत की।

हिंदू आस्था सही साबित होगी-स्थानीय नागरिक
स्थानीय नागरिक राकेश कुमार पाठक ने चैनल से बातचीत में कहा कि हमारी चीज जो छिपाई गई थी वह सर्वे के जरिए उजागर हो रही है। हमें विश्वास है कि हिंदू आस्था सही साबित होगी। मंदिर से चुड़ी चीजों को यहां नीचे दबा दिया गया था, अब वे चीजें बाहर आ रही हैं। इस सवाल पर कि मुस्लिम पक्ष ने सुप्रीम कोर्ट का दरपवाजा खटखटाया है, इस सवाल पर राकेश ने पूछा कि वे शीर्ष अदालत जाकर क्या करेंगे?  

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।