लाइव टीवी

PoK की एक गैंग रेप पीड़िता को मदद की दरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांगी मदद

Updated Apr 12, 2022 | 21:55 IST

PoK gang rape victim:पीओके की एक गैंगरेप पीड़िता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है, साथ ही आश्रय और सुरक्षा की अपील भी की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
PoK की एक गैंग रेप पीड़िता ने पीएम मोदी से मांगी मदद

नई दिल्ली:  पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) की एक गैंगरेप पीड़िता जो पिछले सात वर्षों से न्याय के लिए लड़ रही है, अब आश्रय और सुरक्षा के लिए भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मदद चाहती है। उसे और उसके बच्चों को जान का खतरा है। एक इमोशनल वीडियो संदेश में मारिया ताहिर ने कहा, "मैं पिछले सात सालों से न्याय के लिए लड़ रही सामूहिक बलात्कार पीड़िता हूं। वहां की पुलिस, सरकारें और न्यायपालिका मुझे न्याय दिलाने में विफल रही हैं।

उन्होंने आगे कहा, "इस वीडियो के जरिए मैं भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कर रही हूं कि हमें भारत आने की इजाजत दें, मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। स्थानीय पुलिस और एक वरिष्ठ राजनेता, चौधरी तारिक फारूक, कभी भी मुझे और मेरे बच्चों को मार डालेंगे। मैं पीएम मोदी से आश्रय और सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करना चाहती हूं।

बुलडोजर के डर से दुष्कर्म के आरोपियों ने खुद थाने आकर कर किया सरेंडर, देखें वीडियो

मारिया 2015 में जघन्य अपराध में शामिल लोगों के लिए कड़ी सजा की मांग करने के लिए दर-दर भटक रही है। अपने पहले के वीडियो में, उसने घटना को सुनाया। उसने कहा, "हारून राशिद, ममून राशिद, जमील शफी, वकास अशरफ, सनम हारून और तीन और मेरे खिलाफ अपराध में शामिल थे"।

....लेकिन न्याय पाने में असफल रही

उसने पुलिस और स्थानीय राजनेताओं से संपर्क किया लेकिन न्याय पाने में असफल रही। उसने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के मुख्य न्यायाधीश सहित स्थानीय अधिकारियों को कई पत्र लिखे और अपमानजनक प्रतिक्रिया मिली कि वह एक विवाहित महिला है। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में कई बलात्कार पीड़िताएं और उनके परिवार सार्वजनिक रूप से अपराधियों का सामना करने के लिए आगे आने से डरते हैं क्योंकि उन्हें अपने समुदाय द्वारा त्याग दिए जाने का डर है।